कोहली ऐसी विज्ञापन डील करेंगे जिसके बारे में सुना भी नहीं होगा :ज्योतिषी

नई दिल्ली,  अपनी सटीक भविष्यवाणी के लिए मशहूर ज्योतिषी नरेन्द्र बुंदे ने अब भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के बारे में कुछ बातें की है।

बुंदे के मुताबिक कोहली क्रिकेट मैदान के बाहर भी बहुत से रिकाॅर्ड बनाएंगे। बुंदे की मानें तो आने वाले समय में कोहली एक ऐसा विज्ञापन करार करेंगे जो भारतीय खेल और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सुना भी नहीं गया होगा।

बुंदे की भविष्यवाणी के मुताबिक इस विज्ञापन करार में कोहली को बहुत बड़ी रकम मिलेगी। उन्होंने कहा कि 90 के दशक में मार्क मैस्करेनहास के वर्ल्डटेल में सचिन तेंदुलकर के साथ  करोड़ों का करार हुआ था। लेकिन कोहली के साथ होने वाला करार तेंदुलकर से बहुत बड़ा होगा।

उन्होंने यहां तक कहा है कि क्रिकेट के महानायक सचिन तेंदुलकर का 100 शतकों के रेकॉर्ड कोहली तोड़ देंगे। इतना ही नहीं वह 2025 तक टी20 विश्व कप और एकदिवसीय विश्व कप का विजेता भी बने रहेंगे।

उल्लेखनीय है कि नरेन्द्र बुंदे बहुत सी सही भविष्यवाणियां कर चुके हैं जिनमें सचिन तेंदुलकर की चोट से वापसी, भारत रत्न सम्मान, पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की वापसी और 2011 विश्व कप में जीत शामिल है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.