जानें, कैसा रहेगा आपका आज का दिन – 13 March Rashifal

मेष – आज ईश्वर की आराधना करने से आपको मानसिक शांति की प्राप्ति होगी। बेवजह किसी से मतभेद होने की संभावना है या परिवार के किसी सदस्य को स्वास्थ्य से संबंधित परेषानी हो सकती है।

वृषभ – आपको घर के बडे लोगों का अच्छा साथ मिलेगा। बेवजह किसी से वाद-विवाद परेषानी उत्पन्न कर सकता है। आप अपनी वाणी के प्रभाव से और अपनी योग्यता से अपने कार्य को सफल बनाएंगे।

मिथुन- आज के दिन कामकाज में सफलता मिलेगी परंतु आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति थोड़ा सचेत रहने की आवश्यकता है। परीक्षा आदि में निराशाजनक परिणाम मिल सकते हैं। वाद.विवाद से बचें।

कर्क-  आज आपके स्वभाव में गुस्से की अधिकता रहेगी। मन में जरूरत से ज्यादा भटकाव देखने को मिलेगा, काल्पनिक वहम भी पैदा हो सकते हैं। आपको पेट से संबंधित तकलीफें पेश आ सकती है।

सिंह- आज परिवार का उत्तम सहयोग बना रहेगा। कामकाज में लाभ होगा। मन में नवीन उत्साह एवं जोष देखने को मिलेगा। माता-पिता का अच्छा स्नेह मिलेगा। गृहस्थ सुख भी अच्छा बना रहेगा।

कन्या- आप अपने काम को अपनी इच्छानुसार पूरा करेंगे। आपके साथ किसी प्रकार की अप्रिय घटना हो सकती है। मिथ्या आरोप भी लग सकते है।

तुला-  आज जो भी काम करेंगे उसमें जोष एवं उत्साह देखने को मिलेगा। धन की बरकत होगी। परिवार के लोगों का अच्छा साथ मिलेगा। यात्राएं हो सकती है।

वृश्चिक- कामकाज में लाभ होगा। मन में नवीन उत्साह एवं जोष देखने को मिलेगा। यात्राएं होने की संभावना है। आपके लोगों के साथ अच्छे संबंध बनेंगे।

धनु- आज परिवार के सदस्यों की तरफ से सुख और सहयोग मिलेगा। आपका व्यक्तित्व प्रभावशाली बना रहेगा। कामकाज में बरकत होगी। घूमने का प्लान बन सकता है।

मकर- कामकाज में नवीन लोगों से संपर्क स्थापित होंगे। मांगलिक कार्यक्रम में षामिल हो सकते है। मित्रों से सहयोग प्राप्त होगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।

कुंभ- किसी व्यक्ति के सहयोग और सहायता से कामकाज में लाभदायक फलों की प्राप्ति होगी। मित्रों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। षरीर में चुस्ती-फूर्ति देखने को मिलेगी। किसी भी महत्तवपूर्ण काम को करने से पहले बड़ों की सलाह अवष्य लें।

मीन- किसी षुभ कार्य में षामिल होंगे। क्रोध पर नियंत्रण रखे अन्यथा किसी से विवाद उत्पन्न हो सकते है। आपको पेट से संबंधित तकलीफों का सामना करना पड़ सकता है। भाई-बहनों से वाद विवाद हो सकता है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.