Advertisements

तबीतय खराब पर अमिताभ बच्चन ने कहा – डॉक्टर देख रहे हैं, परेशान ना हों, सारी जानकारी देता रहूंगा

जोधपुर ; बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन की जोधपुर में तबीयत खराब होने की खबर आई है। अमिताभ बच्चन यहां फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग के लिए रूके हुए हैं। अमिताभ बच्चन ने अपनी तबीयत खराब के बारे में कहा, मैं अभी ठीक हूं, मुंबई से डॉक्टरों की टीम मुझे देखने आई है। तबीयत ठीक होने पर मैं फिर से शूटिंग करूंगा।  इसके अलावा अमिताभ बच्चन ने अपने सारे फैंस को इसके लिए धन्यवाद किया है।

राखी सावंत ने सनी लियोन पर लगाए अश्लील आरोप, बोली- पोर्न इंडस्ट्री वालों को दिया मेरा नंबर

हिन्दूस्तान टाइम्स के मुताबिक अमिताभ ने कहा , कल( बुधवार) को मैं डॉक्टर के साथ जाऊंगा। जहां मैं अपना इलाज कराऊंगा। इसके बाद के सारी जानकारी मैं अपने फैंस को देता रहूंगा। आप सभी चाहने वालों का दिल से धन्यवाद।

जोधपुर के अजीतभवन पैलेस होटल में अमिताभ बच्चन रूके हैं। वहां के एक अधिकारी ने इस बात की पुष्टि की है कि बिग बी कल देर रात तक शूटिंग कर रहे थे। इसलिए शायद वह काफी ज्यादा थक गए हो। होटल के अधिकारी ने यह भी बताया कि मंगलवार को फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की पूरी टीम को मुंबई लौटना था लेकिन बिग बी तबीयत खराब होने की वजब से टीम ने वापस लौटने के प्लान में कुछ बदलाव किए हैं।

लव-सेक्स की घिसीपिटी स्टोरी है – हेट स्टोरी 4

12 मार्च की रात और 13 मार्च की सुबह बिग बी ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी थी िक वह सुबह 4.51 मिनट पर शूटिंग के लौटे हैं। इसी रात के बाद से अमिताभ की तबीयत खराब है। हालांकि अभी इस बात की कोई अधिकारिक सूचना नहीं है कि अमिताभ इस वक्त अस्पताल में हैं या जोधपुर होटल के कमरे में आराम फरमा रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने अपने 13 मार्च के ब्लॉग में भी तबीयत खराब का जिक्र किया है। उन्होंने सुबह 5 बजे लिखा है कि इंसान चाहे कितना दर्द में रहे लेकिन इन परेशानियों को सहते हुए ही आपको काम करना पड़ता है, तभी आप अपने मकसद में सफल हो पाते हैं। हालांकि कई बार ऐसा नहीं होता है।

फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान आमिर खान की अपकमिंग फिल्म है। जिसमें बिग बी की भी अहम भूमिका है। अमिताभ बच्चन पिछले कुछ दिनों से जोधपुर में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। जोधपुर के सूर्यनगरी में मेहरानगढ़ और रॉक गार्डन में अमिताभ बच्चन के कई शॉट्स फिल्माए गए हैं। खबर है कि फिल्म की शूटिंग के पहले दिन से ही उनकी तबीयत खराब चल रही थी और आने के बाद से वह ज्यादातर समय आराम ही फरमा रहे थे। वहीं स्थानीय मीडिया का दावा है कि फिल्म में अमिताभ को रोल के लिए काफी हैवी ड्रेस पहनने पड़ रहे हैं, जिसकी वजह से भी बिग बी की तबीयत खराब हुआ हो और उनका थकावट महसूस हो रहा हो।

Advertisements
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.