BSP नेता लालजी वर्मा के बेटे ने खुद को गोली मारी

अम्बेडकर नगर. बसपा विधानमंडल दल के नेता लालजी वर्मा के इकलौते पुत्र विकास वर्मा ने खुद का गोली मार ली. घायल अवस्था में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां विकास की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही सभी विकास का हाल जानने के लिए पहुंच रहे हैं.

बता दें कि 11 मार्च को कटेहरी विधानसभा क्षेत्र का चुनाव जीतने के बाद से लालजी वर्मा के घर पर बधाई देने वाले लोगों की भीड़ उमड़ी हुई थी. रविवार भी वह अपने समर्थकों से घर पर मिल रहे थे, अचानक किसी ने खबर दी कि उनके पुत्र विकास वर्मा ने जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र में स्थित दूसरे घर पर खुद को गोली मारकर घायल कर लिया है, जिसे स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया है. खबर सुनते ही लालजी जिला अस्पताल पहुंचे.

वहीं आत्महत्या का प्रयास करने से पहले विकास ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट डाला है. जिसमें उसने लिखा है कि उसकी बीमारी की वजह से हो रही परेशानी के कारण वह तंग हो गया है. अब उसे जीने की इच्छा नहीं है. इतना ही नहीं उसने अपनी मौत के बाद परिवार को सांत्वना देने की बात करते हुए कहा है कि जो इस संसार में आया है एक दिन जाता है. विकास ने इस पोस्ट के साथ अपनी पत्नी और बच्चों के साथ एक फोटो भी पोस्ट की है.

 

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.