Advertisements

स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 के सेट पर कलाकारों को लगी ठंड

बारिश की फुहारों के बीच देहरादून के फॉरेस्ट रिसर्च इंस्टीट्यूट (एफआरआई) में सोमवार से टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ की शूटिंग शुरू हो गई

स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 की शूटिंग सोमवार से देहरादून में शुरू हुई है। इसी दिन से दून में बारिश का सिलसिला जारी है। यहां पिछले तीन दिन से रुक-रुक कर बारिश हो रही है। इससे मौसम सुहावना हो गया है और ठंड भी हो है। हालत यह है कि बाहर निकलते वक्त स्वेटर पहनने की नौबत आ रही है। ऐसे में एफआरआई में शूटिंग के दौरान दिल्ली और मुंबई के हिसाब से शॉट्स पहनकर घूम रहे कलाकारों की हालत खराब हो रही है। कलाकार सर्दी से बचते नजर आ रहे हैं। खासकर विदेशी कलाकारों का तो हाल बेहाल है। इतना ही नहीं एक वक्त तो टाइगर श्रॉफ भी ठंड नहीं झेल पाए और उन्हें स्वेटर पहनने के लिए गाड़ी में जाना पड़ा।

बारिश की फुहारों के बीच देहरादून के फॉरेस्ट रिसर्च इंस्टीट्यूट (एफआरआई) में सोमवार से टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ की शूटिंग शुरू हो गई थी। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले निर्माता करण जौहर की इस फिल्म का निर्देशन युवा निर्देशक पुनीत मल्होत्रा कर रहे हैं। इस दौरान बारिश के कारण आउटडोर शूटिंग में दिक्कत आ रही है। मौसम खुलने पर आउटडोर के सीन फिल्माए जा रहे हैं। बाकी टाइम हॉल और क्लास रूम के सीन शूट किए जा रहे हैं। टाइगर श्रॉफ ज्यादातर हॉफ टीशर्ट पहने नजर आ रहे हैं।

बारिश के चलते उन्हें भी ठंड का एहसास हुआ तो उन्होंने स्वेटर मांगी। टीम के सदस्य उन्हें कार तक ले गए, जहां उन्हें स्वेटर दी गयी। इससे पहले टाइगर को कई बार छींक भी आई। टीम मेंबर की रोक टोक के बावजूद टाइगर श्रॉफ की ये तस्वीर कैमरे में कैद हो गयी।
एफआरआई परिसर को फिल्म के लिए सेंट टेरेसा कॉलेज में बदला गया है। इसे इंटरनेशनल कॉलेज के रूप में दिखाया जा रहा है, जिमसें विदेशी स्टूडेंट्स भी हैं। स्टूडेंट्स की भीड़ और आवाजाही दिखाने बड़ी संख्या में एक्ट्रा कलाकार बुलाए गए हैं।

इनमें दिल्ली, मुंबई और देहरादून के कॉलेजों के स्टूडेंट्स शामिल हैं। कई विदेशी युवतियां भी टीम का हिस्सा हैं। कॉलेज का माहौल ऐसा है कि यहां शॉर्ट्स में स्टूडेंट्स नजर आ रहे हैं। ऐसे में बारिश के चलते ठंड होने से इन कलाकारों को बड़ी दिक्कत उठानी पड़ रही है। विदेशी कलाकार तो कई बार अपने आप को ढकते नजर आ रहे हैं। बारिश होते ही ये कलाकार शॉल या स्वेटर पहनने के लिए दौड़ पड़ते हैं।

विदेशी कलाकार ठंड से बचने के लिए कैसे खुद को ढकने की असफल कोशिश कर रही है।फिल्म में फिल्म से जुड़े किसी भी कलाकार की फोटो न खींचने देने के लिए यूनिट के लोग वाकी टॉकी के साथ चौकस थे। इस दौरान चुपचाप मोबाइल व कैमरे से फोटो खींच रहे कई लोगों को सुरक्षा कर्मियों ने रोका और तमाम फोटो डिलीट कर दी। यहां तक कि एफआरआई के अधिकारियों के टाइगर श्रॉफ और हीरोइन अनन्या के साथ फोटो खिंचवाने से यूनिट के प्रोडक्शन कंट्रोलर की तरफ से ये कहकर इनकार किया गया कि हालिया रीलिज फिल्म बागी टू से बिल्कुल हटकर इस फिल्म में टाइगर को लुक दिया गया है। टीम नहीं चाहती की उनका ये लुक फिल्म के रिलीज से पहले बाहर आ जाए। जब तक प्रोडक्शन हाउस नहीं चाहेगा, उनके इस लुक की फोटो लीक नहीं होने दी जाएगी। हालांकि इन अधिकारियों को शूटिंग खत्म होने के बाद तसल्ली से कलाकारों संग फोटो खिंचवाने का आश्वासन मिल गया।

टाइगर श्रॉफ की झलक पाने के लिए प्रशंसकों में होड़ देखने को मिली। टाइगर के बेहद करीब जाने की कोशिश कर रहे अनेक प्रशंसकों को सुरक्षा गार्डों ने सख्ती से रोक दिया। इस दौरान एक भी प्रशंसक उनसे ऑटोग्राफ नहीं ले सका। टाइगर कुछ देर के लिए अपनी वैनिटी वैन में आराम करने चले गए। हालांकि इस भीड़ में डिजायनर मनीष मल्होत्रा भी मौजूद थे। लेकिन कम ही लोग उन्हें पहचान पाए। फिल्म के निर्देशक और मनीष के भतीजे पुनीत मल्होत्रा को माइक हाथ पर लेकर कलाकारों व तक्नीशियन्स को जरूरी दिशा निर्देश दे रहे थे।

Advertisements
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.