fbpx
Advertisements
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal

IIT Delhi के छात्र ने नीलगिरी छात्रावास में किया सुसाइड

इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, नई दिल्ली के एक छात्र ने सुबह अपने छात्रावास के कमरे में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 21 साल के गोपाल मालू, रसायन विज्ञान में एक पाठ्यक्रम की पढ़ाई कर रहे थे। वो एमएससी प्रथम वर्ष के छात्र थे। पश्चिम बंगाल के हुगली जिला निवासी मालू, आईआईटी दिल्ली के नीलगिरी छात्रावास में रह रहे थे।

पुलिस को अभी तक आत्महत्या से जुड़ा कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। रिपोर्टस के अनुसार मालू ने पहले 10 अप्रैल को नींद की गोलियों खा करके आत्महत्या करने का प्रयास किया था। उसके बाद उन्हें सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया और इलाज के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई।

छात्र का भाई हुगली से दिल्ली आया और उसके साथ रह रहा था। इससे पहले 5 अप्रैल को आईआईटी बॉम्बे के एक 21 वर्षीय छात्र विनीषा यादव ने अपने आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। विनीषा के परिवार ने कहा कि वह गंभीर तनाव में थी और पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च में उसका इलाज चल रहा था। विनीषा अपनी तीसरी सेमेस्टर परीक्षाओं की तैयारी कर रही थीं।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।