संधिग्द अवस्था में हाईवे पर धू-धूकर जलने लगी कार, चालक फरार

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

पडरौना,कुशीनगर : जिले के तमकुहीराज पेट्रोल पंप के पास हाईवे के सर्विस लेन पर सोमवार की दोपहर कसया की तरफ से आ रही एक लग्जरी कार में अचानक आग लग गई। चालक जान जोखिम में डाल कर किसी तरह गाड़ी को फोरलेन के किनारे सैमल बाबा के स्थान के सामने निर्जन स्थान पर छोड़ दिया और फरार हो गया। मौके पंहुची अग्निशमन की गाड़ी जब तक आग पर काबू पाती गाड़ी जलकर खाक हो गई थी।

सोमवार की दोपहर कसया की तरफ से आ रही एक लग्जरी कार में तमकुहीराज पेट्रोल पंप के सामने अचानक आग लग गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक गाड़ी से धुंआ निकलता देख चालक पहले तो घबराया। परन्तु जान जोखिम में डाल कर वह गाड़ी को भीड़भाड़ वाले इलाके से निकालकर तहसील आवासीय परिसर के पीछे सैमल बाबा के स्थान के सामने निर्जन जगह पर छोड़कर भाग गया।

देखते ही देखते गाडी धू-धूकर जलने लगी। गाड़ी को जलता देख लोगों में अफरा-तफरी मच गई। किसी ने घटना की जानकारी अग्निशमन विभाग को दी। चालक के फरार हो जाने एवं गाड़ी के नंबर प्लेट जल जाने के कारण गाड़ी मालिक की पहचान नहीं हो सकी। गाड़ी को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे थे।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.