चौबीस घन्टे के अन्दर सांसद साक्षी महाराज का यूटर्न, नाइटक्लब बंद कराने एसएसपी को लिखा पत्र

5,255

लखनऊ । भाजपा के बयान वीर सांसद साक्षी महाराज ने बीती शाम एक नाइट क्लब का उद्घाटन किया। जब यह मामला सोशल मीडिया एवं इलेक्ट्राॅनिक मीडिया में चला तो उनकी तथा पार्टी की भारी भद्द हुई। मामले की नाजुकता को समझते हुए उन्हें चौ बीस घन्टे के भीतर उक्त नाइट क्लब बंद कराने के लिए एसएसपी को पत्र लिखना पड़ा। एक नाइट क्लब का उद्घाटन कर चर्चा में आए भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने अब पत्र लिखकर लखनऊ एसएसपी से उसे बंद करवाने की अपील की है। उनका कहना है कि उन्हें रेस्टोरेंट का उद्घाटन करने की बात कहकर लाया गया था लेकिन खबरों से पता चला कि वो एक नाइट क्लब है। जिससे उनकी छवि को गहरा आघात पहुंचा है।

साक्षी महाराज ने 15 अप्रैल 2018 को लखनऊ के अलीगंज में एक नाइटक्लब का उद्घाटन किया था। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। साक्षी महाराज ने अपना बचाव करते हुए पत्र में लिखा है कि मुझे रेस्टोरेंट का उद्घाटन करने हेतु उन्नाव जिले के रज्जन सिंह चौहान लेकर गए थे। मैं जल्दी में था, मुझे दिल्ली जाने के लिए फ्लाइट पकड़नी थी। इसलिए मैं दो-तीन मिनट में फीता काटकर निकल गया। बाद में मुझे पता चला कि वो रेस्टोरेंट नहीं नाइटक्लब है।

साक्षी महाराज ने लिखा कि जब मैंने रेस्टोरेंट के मालिक सुमित सिंह और अमित गुप्ता से उसका (रेस्टोरेंट) लाइसेंस मांगा तो मुझे अभी तक नहीं मिला। जिससे मुझे लगता है कि ये अनधिकृत रूप से चलाया जा रहा था। ऐसे में मामले की जांच कराकर गलत पाए जाने पर उस तथा-कथित रेस्टोरेंट को बंद करवा दीजिए और दोषी लोगों के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई करें। साक्षी ने पत्र की कापी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व डीजीपी ओम प्रकाश सिंह को भी प्रेषित कर दी है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।