Advertisements

दिन दहाडे असलहा के बल पर लाखों रुपए की लूट ,क्षेत्र में सनसनी

पडरौना ,कुशीनगर : पडरौना तमकुही मार्ग पर मिशन स्कूल के समीप आज मंगलवार को दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने एक व्यक्ति से लाखो रूपये नकद लूटकर असलहा लहराते हुए फरार हो गए ,घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है पीड़ित ने इस बावत पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही का मांग किया है ।

घटना के बाबत मिली जानकारी के अनुसार कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के ग्राम पड़री निवासी केदार प्रसाद आज दिन के लगभग 11:00 बजे अपने पत्नी पुष्पा देवी के साथ पडरौना नगर की SBI बैंक पहुंचे और अपने खाते से  रूपये निकाल कर बैग में रख अपनी बाइक से पत्नी को बैठाकर गांव वापस जा रहे थे कि उक्त रोड पर मिशन स्कूल स्थित सिधुआं रेलवे ढ़ाला  के समीप पहुंचे थे कि विपरीत दिशा से बाइक सवार दो बदमाश पहुंचे और उनकी बाइक रोक असलहा लगा बैग में रखा रूपए लूट लिए और जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले ।

यह घटना आम होते हैं क्षेत्र में सनसनी फैल गई है ।घटना के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए अगली कार्रवाई में जुटी हुई है ।इस बाबत पूछे जाने पर शहर कोतवाल विजय राय सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में है लूट नहीं टप्पेबाजी हुई है जल्द ही इस घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

Advertisements
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.