Advertisements

विराट कोहली का हैरतअंगेज कारनामा देख अनुष्का ने फ्लाइंग किस के साथ दिया स्टैंडिंग ओवेशन

आईपीएल सीजन 11 के एक मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 6 विकेट से हरा दिया। इस हार के साथ ही विराट कोहली की टीम आरसीबी के लिए आईपीएल में आगे का सफ़र कठिन होता जा रहा है।

इस मैच में कप्तान कोहली को चीयर करने के लिए उनकी वाइफ बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी स्टेडियम  में मौजूद थी। इस मैच में आरसीबी की फील्डिंग बेहद खरब रही। हालांकि 19वें ओवर में विराट कोहली ने दिनेश कार्तिक  का जबरदस्त कैच पकड़ा।

दरअसल केकेआर को जीत के लिए सिर्फ 5 रन बनाने थे और आरसीबी के गेंदबाज मोहम्मद सिराज 19वां  ओवर फेंक रहे थे। इस ओवर की पांचवीं गेंद पर केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने बॉल को सीमा रेखा के पार भेजने का प्रयास किया लेकिन बॉल बल्ले पर ठीक से कनेक्ट नहीं हुई।

लॉन्ग ऑन से शानदार दौड़ लगाते हुए कप्तान विराट कोहली ने डाइव लगाते हुए जबरदस्त कैच पकड़ा। विराट के इस शानदार कैच को देखकर स्टेडियम में मौजूद उनकी पत्नी अनुष्का भी हैरान रह गईं, उनके चेहरे का रिएक्शन साफ बता रहा था वो इस कैच को देखकर काफी खुश है।

पूरे मैच के दौरान भी अनुष्का विराट को चीयर करती नजर आई। बता दें कि पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान विराट कोहली के नाबाद 68 रनों की पारी की बदौलत आरसीबी ने 175 रन बनाए थे। इसके जवाब में केकेआर ने क्रिस लिन के नाबाद 62 रन की मदद से 19.1 ओवर में 6 विकेट से इस मैच को जीत लिया।

Advertisements
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.