Jan Sandesh Online hindi news website

जानें, कैसा रहेगा आपका आज का दिन – 4 May Rashifal

मेष  –
आज जो भी काम आप प्रारंभ करेगे उसमें आपको सफलता प्राप्त होगी। कार्यक्षेत्र में शुभसमाचारो क प्राप्ति होगी। नौकरी करने वालो के लिए आज का दिन अच्छा होगा। आपका शुभ रंग काला होगा।

वृष  –
जो व्यक्ति नौकरी तालाश में उनको आज नौकरी मिलेगी। और नौकरी करने वालों के लिए यह समय बहुत ही अच्छा होगा। पिता से सहयोग प्राप्त होगा। आज आप दुसरो पर अच्छा प्रभाव डालेगे।

और पढ़ें
1 of 32

मिथुन  –
आज आपको हर क्षेत्र में आशा अनुरूप फल प्राप्त होगे। परिवार के किसी सदस्य को लेकर चिन्ता में रह सकते हो। कार्यक्षेत्र में लाभ प्राप्त होगा जीवन साथी के साथ अलगाव हो सकता हैं।

कर्क  –
परिवार के संबंध में शुभसमाचार के मिलने से खुशी का माहौल बनेगा। परिवार के साथ व्यातीत करने का सही समय है। पिता की सेवा करने से शुभ फलों की प्राप्ति होगी।

सिंह  –
विद्यार्थियों के लिए आज का दिन काफी अच्छा है, परिक्षा आदि में सफलता प्राप्त करेगे। आज आपके मन में नया जोश और उत्साह देखने को मिलेगा। आपको परिवार का सहयोग प्राप्त होगा।

कन्या  –
आज आपको हर क्षेत्र में शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी। आप अपने स्वस्थ्य के प्रति विशेष सावधानी रखने की आवश्यकता है। आज आपके साथ किसी प्रकार अप्रिय घटना घटित हो सकती है।

तुला  –
आज आप अपनी बुद्धिमत्ता और योग्यता के आधार पर अपने प्रत्येक कार्य को आसानी से पूरा करेगे। माता के स्वस्थ्य संबंधी परेशानियां खडी हो सकती है। परिवार और मित्रों की तरफ से सहयोग प्राप्त होगा।

वृश्चिक –
आज का दिन आपके लिए कुछ खास अच्छा नही होगा। आज आपके व्यवहार में गुस्सा देखने को मिल सकता है जिस पर काबू रखना जरूरी है। आपके स्वभाव में गंभीरता और एकाग्रता देखने को मिलेगी।

धनु  –
घर के बडे बुजुर्गो से धन लाभ होगा, आज घर परिवार में मांगलिक कार्य आयोजित हो सकता है। बडे बुजुर्गो की सेवा करने से शुभ फल प्राप्त होगा।

मकर  –
आज आपको अपने दोस्त या रिस्तेदारों से लाभ प्राप्त होगा। आप अपने हर काम को अपनी मेहनत के दम पर पूरा करेगे। परिवार के साथ अच्छा समय व्यातीत होगा। आपका शुभ अंक 8 होगा।

कुम्भ  –
आज परिवार के साथ संबंध अच्छा रहेगा पिता के स्वस्थ्य को लेकर परेशानियां रहेगी । नौकरी करने वालो के लिए भी आज का दिन कुछ खास अच्छा नही होगा। आज के दिन नीले रंग से परहेज करे।

मीन –
आज परिवार की तरफ से मिल रही परेशनियों के कारण मन मे नराकारात्मक विचारों की प्रधानता बनी  रहेगी। बडे बुजुर्गो का अच्छा सुख प्राप्त होगा। मन धार्मिक कार्यो की तरफ बढेगा।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.