fbpx
Advertisements
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal

प्रीति जिंटा को इंदौर में खजराना मंदिर की प्रार्थना भी कम नहीं आई, देखें वीडियो

इंदौर.किंग्स इलेवन पंजाब की हार प्रायोजक प्रीति जिंटा की प्रार्थना भी नही टाल पायी.आईपीएल सीजन 13 के लिए प्रीति जिंटा ने इंदौर के उषा राजे होलकर स्टेडियम को अपना होम स्टेडियम बनाया है.यह चार मैच इस सीजन के किंग्स इलेवन खेलेगी.

इस स्टेडियम में पहला मैच 4 मई को किंग्स इलेवन पंजाब और मुम्बई इंडियंस के बीच खेल गया. दोनों ही फ्रेंजाईजी टीम के मालिक प्रीति जिंटा और नीता अंबानी इस मैच में उपस्थित थे.

मैच शुरू होने के डेढ़ घंटे पहले किंग्स इलेवन की मालकिन प्रीति जिंटा गुपचुप तरीके से शहर के प्रसिध्द खजराना मंदिर में अपनी टीम को जीत दिलाने की प्रार्थना के लिए पहुंची.

लेकिन उनकी प्रार्थना भी काम नहीं आयी.मुम्बई इंडियन्स ने इस बार भी सीजन 12 की तरह किंग्स इलेवन को जीत से महरूम रखा.अभी तक इंदौर के इस मैदान में हुए आईपीएल मुकाबलों में मुम्बई इंडियन अविजित रही है.

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।