Advertisements

जानिये ये कौन है आईपीएल 11 की मिस्ट्री गर्ल !

नई दिल्ली. आईपीएल 11 में भी क्रिकेट और इंटरटेनमेंट का परफेक्ट कॉम्बिनेशन नजर आ रहा है.   इस बार भी आईपीएल में एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है जो कि मिस्ट्री गर्ल के नाम से मशहूर हो रही है.

malti-chahar-deepak-sister
malti-chahar-deepak-sister

आईपीएल सिर्फ क्रिकेट का महाकुंभ नही है बल्कि फैन्स की दीवानगी और स्टेडियम में होने वाली चुहलबाजी के लिए भी फेमस है.

malati
malati

चेन्नई सुपर किंग्स के मैचों में अक्सर दिखने वाली यह मिस्ट्री गर्ल अपने रिएक्शन को लेकर लगातार मीम का हिस्सा बन रही है.कोई इन्हें पार्ले-जी गर्ल बोल रहा है तो कोई उन्हें मॉडल बता रहा है.

गौरतलब है कि यह मिस्ट्री गर्ल और कोई नहीं है बल्कि चेन्नई सुपर किंग्स के उभरते गेंदबाज दीपक चहर की बहन मालती चहर है जो भाई को चीयर करने अक्सर स्टेडियम में नजर आती है.

malati
malati

मालती चहर का दूसरा भाई राहुल चहर है जो मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हैं. आपको बता दें कि मालती चहर मिस दिल्ली की रनर-अप भी रह चुकी हैं और फिलहाल एक मॉडल के रूप में काम कर रही हैं.

Advertisements
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.