fbpx
Advertisements
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal

पति अपनी पत्नी को भूल आया नेशनल हाईवे पर, लापता महिला मिली इस हाल में !

ओडिशा के अनुगुल जिले में एक शख्स की लापरवाही उसकी पत्नी पर भारी पड़ गई। वह भूलवश अपनी पत्नी को हाइवे में छोड़ आया लेकिन जब उसे अपनी गलती का एहसास हुआ तब तक बहुत देर हो चुकी थी। नेशनल हाईवे-55 में महिला को अकेला पाते ही दरिंदों ने उसे अपना शिकार बना लिया। 30 वर्षीय महिला के साथ 6 लोगों ने गैंगरेप किया। 3 दिन से लापता महिला रविवार शाम जगत सिंहपर जिले से मिली।

file photo+

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक संबलपुर जिले के रहने वाली दंपत्ति अपनी 6 साल की बेटी के साथ कार से कटक जा रहे थे। उन्होने रात 10 बजे अनुगुल के नकची गांव में कार रोकी। इस दौरान महिला ने गाड़ी का दरवाजा खोला तो उसके पति को लगा कि वह बैठ गई है और उसने कार चला ली।

करीब 17 किमी का सफर तय करने के बाद उसे पता चला कि उसकी पत्नी हाइवे में छूट गई है। वह तुरंत उस जगह लौटा जहां आखिरी बार पत्नी से बात की थी। उसे व​हां भी महिला नहीं मिली इस दौरान उसने आस पास के इलाकों में भी उसे ढूंढने का प्रयास किया लेकिन वह असफल रहा।

इसके बाद उसने हडपा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने भी महिला को ढूंढने के लिए सर्च अभियान चलाया लेकिन तीन दिन तक महिला को कोई सुराग नहीं लगा। रविवार को वह अपने रिश्तेदारों के घर पहुंच गई। जिसके बाद उसने बताया कि 6 लोगों ने उसके साथ रेप किया।

हाईवे पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक एक महिला रात को सड़क पर अकेले घूम रही थी। इसके बाद वह 6 लोगों के साथ ऑटो में बैठ गई। हालांकि अभी साफ नहीं हो पाया है कि वह अपने रिश्तेदार के घर कैसे पहुंची। पुलिस ने शक के आधार पर 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है उनसे पूछताछ की जा रही है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।