fbpx
Advertisements
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal

पीएम मोदी इसके इशारों पर ही करते हैं हर काम, ये है मोदी की हाई कमान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कर्नाटक दौरा जारी है। पीएम ने बुधवार को कर्नाटक के कोलार में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला। अपने भाषण में पीएम ने राहुल गाँधी के पीएम पद की उम्मीदवारी को लेकर दिए गए बयान पर भी पलटवार किया। सभा में पीएम ने यह भी बताया कि आखिर उनका हाई कमान कौन है और वो किसके रिमोट कंट्रोल से काम करते हैं?

Prime Minister Narendra Modi
Prime Minister Narendra Modi

रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी कहते है कांग्रेस जब सरकार में आती है तो वो मानती है कि जनता ने उन्हें भ्रष्टाचार करने का कॉन्ट्रैक्ट दिया है। उन्होंने कहा कि अलग-अलग राज्यों में कांग्रेस के दरबारी बैठे हुए हैं। इन सभी का काम है दिल्ली के नामदारों के सामने सिर झुका कर रहना और उनका जय-जयकार करना।

pm-modi 1
pm-modi 1

वे कहते है “दिल्ली में 10 साल मनमोहन सिंह जी प्रधानमंत्री थे लेकिन रिमोट कंट्रोल 10 जनपथ में मैडम के पास था और चार साल से दिल्ली में आपने मोदी की सरकार बनाई है। वैसे हमारा भी रिमोट कंट्रोल है लेकिन हमारा रिमोट कंट्रोल 125 करोड़ हिंदुस्तानियों के पास है, यही मेरी हाई कमान हैं।”

pm-modi 1
pm-modi 1

पीएम मोदी के अनुसार यदि ये हाई कमान कहेगा कि मोदी बैठ जाओ, तो मोदी बैठ जाएगा, हाई कमान कहेगा कि खड़े हो जाओ तो मोदी खड़ा हो जाएगा। हाई कमान कहेगा कि मोदी दाएं जाओ तो मोदी दाएं जाएगा और जनता कहेगी- मोदी बाएं जाओ तो मोदी बाएं जाएगा।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।