fbpx
Advertisements
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal

फेसबुक पर लड़किओं की शादी के लिए लड़के भी मिलने लगे है…..

आज के युग में टेक्नोलॉजी इंसान के जीवन पर इतनी हावी हों चुकी है कि बगैर किसी टेक्नोलॉजी को यूज़ किए एक दिन भी नहीं गुज़ार सकते. घर की शॉपिंग से लेकर मनुष्य की सारी ज़रूरतें सिर्फ मोबाइल के एक क्लिक पर हाज़िर हो सकती हैं. इसी बढ़ती टेक्नोलॉजी के चलते एक और नया चमत्कार देखा गया है. वो यह कि जहां लोग फेसबुक के सहारे नए दोस्त बनाते थे और मिलते थे, वही अब फेसबुक की मदद से लड़कियां अपने लिए लड़के ढूढ़ने लगी हैं.

हाल ही में ऐसा ही कुछ देखा गया, जहां केरल की रहने वाली एक लड़की अपने लिए फेसबुक पर लड़का ढूढ़ने लगी. केरल के मलप्पुरम में रहने वाली ज्योति केजी का #FacebookMatrimony वाला हैशटैग काफी वायरल हो रहा. शादी के लिए प्रस्ताव रखते हुए ज्योति ने फेसबुक लिखा, “मैं सिंगल हूँ. अगर मेरा कोई दोस्त किसी को जानता है, तो मुझे बताए. मेरी कोई डिमांड नहीं है. मेरे लिए कुंडली या फिर धर्म-जाति महत्वपूर्ण नहीं है. मेरे माता-पिता ज़िंदा नहीं है. मैंने फैशन डिजाइनिंग में बीएससी किया है.”

ज्योति ने इस तरह की तमाम इन्फॉर्मेशन दी और पारिवारिक स्थिति का भी उल्लेख किया. उन्होंने इस पोस्ट को मलयालम में लिखा था. उन्होंने अपनी इस पोस्ट के साथ अपनी एक फोटो भी डाली थी, जो बिलकुल मॅट्रिमोनी के एड की तरह लग रही थी. 26 अप्रैल को ज्योति द्वारा किए गए इस पोस्ट को अभी तक करीब 6 हज़ार से ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं. वही बात करें ज्योति की तो, कमेंट सेक्शन में उन्हें कई प्रपोज़ल्स मिल चुके हैं.

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।