अपने ही मालिक को पालतू कुत्ते ने मारी गोली, जानें वजह

ऐसा ही हैरतअंगेज करने वाला मामला अमेरिका के आयोवा शहर से सामने आया है। यहां पर 51 साल के एक आदमी को अपने ही पालतू Dog के साथ खेलना काफी महंगा पड़ा गया। जिसकी वजह से उसे अस्‍पताल में भर्ती होना पड़ा।
अमेरिका के एक व्‍यक्‍त‍ि ने इमरजेंसी नंबर डायल करके कहा कि उसे कुत्‍ते ने गोली मार दी है।  पालतू कुत्‍ते ने मालिक को गोली तब मारी जब वह उसके साथ खेल रहा था।
फोर्ट ब्र‍िज के रहने वाले इस व्यक्ति का नाम रिचर्ड रेम्‍मे है। जो कि अपने क्रॉस ब्रिड कुत्‍ते बालेव को अपनी गोदी में कूदना सीखा रहे थे। इसी दौरान उनके Dog ने उनकी पिस्‍टल की सेफ्टी क्‍ल‍िप खोल दी।
ऐसे में जब Dog ने दुबारा से गोदी में आने के लिए छलांग लगाई तो कुत्ते की पैर की उंगलियों में पिस्‍टल का ट्र‍िगर फंस गया और गोली चल गई। जिसके बाद रिचर्ड ने इमरजेंसी सर्विस 911 पर कॉल करके कहा कि उनके कुत्‍ते ने उनको गोली मार दी है।
रिचर्ड ने बताया कि गोली उनके पैर में लगी और अच्‍छी बात यह रही कि गोली से ज्‍यादा नुकसान नहीं पहुंचा है। वही सिटी पुलिस चीफ रोजर पोर्टर का कहना है कि कुत्‍ते द्वारा गोली मारने की यह पहली घटना है। ऐसी घटना उन्‍होंने पहले कभी नहीं सुनी।
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.