इस शहर के न्यडिटी जोन में बने पार्क में बिना कपड़ो के सैर करेंगे लोग

फ्रांस से एक बहुत ही हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। फ्रांस के पेरिस में एक ऐसा पार्क खोला जा रहा है। जहां पर लोग बिना कपड़े पहने जा सकते है। इस पार्क में लोगों को बिना कपड़ों के घूमने की अनुमति मिलेगी।
दुनिया में तमाम बीच ऐसे है जहां लोग बहुत छोटे कपड़े पहन कर जाते हैं लेकिन आजतक कहीं ऐसा देखने को नहीं मिला की लोग बिना कपड़े पहने किसी पार्क या बीच पर दिखे हो।
park_
park_
फ्रांस एक ऐसा देश बनने वाला है जो लोगों के लिए न्यूडिटी ज़ोन बनाने जा रहा है। न्यूडिटी ज़ोन बनाने की योजना के तहत शहर के अधिकारियों ने पेरिस शहर में पहले से मौजूद एक पब्लिक पार्क ‘बोइस दे विनसनीस’ के एक हिस्से बर्ड रिजर्व को न्यूड क्षेत्र को बनाने की योजना बनाई है।
जहां पर जाकर सैलानी प्रकृति से पूरी तरह जुड़ाव महसूस कर सकेंगे। यह पार्क तकरीबन एक फुटबॉल के मैदान जितना बड़ा होगा। पार्क के न्यूडिस्ट एरिया में लोगों को सुबह 8 बजे से शाम 7:30 बजे तक आने की अनुमति होगी।
इस पार्क में लोग कपड़े पहनकर या उतारकर भी आ सकते हैं। हालांकि इस पार्क में लोगों के स्वभाव के ऊपर अधिकारियों की खासा नजर रहेगी। अगर कोई भी व्यक्ति किसी भी तरह का गलत काम करते हुए पकड़ा गया तो उसे सजा भी हो सकती है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.