कन्नड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस राधिका सोशल मीडिया में क्यों छायी है, जानिए!

नई दिल्ली । कर्नाटक में भाजपा के बीएस येदियुरप्पा के इस्तीफे के साथ ही यह साफ हो गया था कि अब राज्य के मुख्यमंत्री जेडीएस केही होंगे। कर्नाटक के अगले मुख्यमंत्री के तौर पर एचडी कुमारस्वामी 23 मई यानी बुधवार को शपथ लेंगे। लेकिन, इसके साथ ही एक और नाम इन दिनों गूगल पर खूब सर्च किया जा रहा है। यह नाम है राधिका कुमारस्वामी का, जो एचडी कुमारस्वामी की पत्नी हैं। राधिका के गूगल और सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने के पीछे कारण हैं उनकी खूबसूरती।

radika1
radika1

कर्नाटक के भावी सीएम के तौर पर शपथ लेने जा रहे कुमारस्वामी की पत्नी राधिका कुमारस्वामी कन्नड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस और फिल्म प्रोड्यूसर हैं। राधिका ने अपने करियर में अब तक तकरीबन 32 फिल्मों में अभिनय किया है। राधिका ने कन्नड फिल्मों के अलावा कुछ तमिल फिल्मों में भी काम किया है। इसके अलावा अब वह फिल्में भी प्रोड्यूस करती हैं।

radika1
radika1

एचडी कुमारस्वामी जहां 58 साल के हैं, वहीं राधिका की उम्र महज 31 साल है। साल 2005 में राधिका कुमारस्वामी के संपर्क में आईं और यहां से उनके करियर को भी चार चांद लगे। इसके बाद 2010 में खुद राधिका ने खुलासा किया कि उसने 2006 में जेडीएस के नेता एचडी कुमारस्वामी से शादी कर ली थी। दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम शमिका कुमारस्वामी है।

 kumarswamy_wife_
kumarswamy_wife_

कुमारस्वामी और राधिका दोनों की यह दूसरी शादी है। इससे पहले कुमारस्वामी ने अनीता नामक महिला के साथ 1986 में शादी की थी। इस शादी से एक बेटा भी है जिसका नाम निखिल गौड़ा है। वहीं, राधिका की भी यह दूसरी शादी थी। उससे पहले 2002 तक उनके पति रतन कुमार थे। राधिका अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने निजी रिश्तों को लेकर चर्चाओं में रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि वर्ष 2000 में राधिका ने रतन कुमार से मंदिर में छिपकर शादी कर ली। इसके बाद 2002 में रतन कुमार ने राधिका के पिता के खिलाफ पुलिस में उसे अगवा करने की तहरीर भी दी, जिसमें कहा गया कि उसके पिता उसका करियर खत्म होने के डर से उसे अपने साथ ले गए।

 kumarswamy_wife_
kumarswamy_wife_

इसके बाद राधिका की मां सामने आई और उन्होंने रतन कुमार पर आरोप लगाया कि उन्होंने उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर शादी की है। राधिका की मां ने यह खुलासा भी किया कि तब राधिका की उम्र महज 14 साल थी। हालांकि, ये शादी महज दो साल ही चल पाई और साल 2002 में रतन कुमार का हार्ट अटैक से निधन हो गया।

राधिका संपत्ति के मामले में कुमारस्वामी से आगे हैं। चुनाव आयोग में जमा कराए गए एफिडेविट के अनुसार राधिका के नाम पर कुल 124 करोड़ की संपत्ति है, वहीं कुमारस्वामी के पास कुल 44 करोड़ की संपत्ति है। एफिडेविट के अनुसार कुमारस्वामी एक किसान है, वहीं उनकी पत्नी राधिका उद्यमी हैं।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.