कटरीना IPL के समापन कार्यक्रम में 10 मिनट की देंगी परफॉर्मेंस , मिलेंगे इतने करोड़

मुंबई, 27 मई को आईपीएल 2018 का फाइनल मुकाबला होगा. क्लोजिंग सेरेमनी में सलमान खान, जैकलीन परफॉर्म करने वाले हैं. इस लिस्ट में एक नया नाम सामने आया है. खबर है कि कटरीना कैफ भी IPL की क्लोजिंग सेरेमनी में परफॉर्म करेंगी.

सूत्रों का कहना है कि कटरीना IPL के समापन कार्यक्रम में 10 मिनट की परफॉर्मेंस देंगी. वे अपने ब्लॉकबस्टर गानों पर डांस करेंगी जिसमें ‘टाइगर जिंदा है’ का सुपरहिट सॉन्ग ‘स्वैग से स्वागत’ भी शामिल होगा.

अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर कटरीना डांस रिहर्सल कर रही हैं. खबरें तो ऐसी भी हैं कि एक्ट्रेस को 10 मिनट की परफॉर्मेंस के लिए मोटी रकम ऑफर की गई है. बता दें, कटरीना कैफ ने 2106 में आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म किया था. उस दौरान एक्ट्रेस के धमाकेदार डांस के अलावा उनके एब्स ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

बता दें, फिनाले को शानदार बनाने के लिए पहली बार सलमान खान और जैकलीन की जोड़ी फैंस को आईपीएल पार्टी देते नजर आएगी. इस शो को स्टारप्लस पर दिखाया जाएगा. ये शो आईपीएल फिनाले से दो घंटे पहले टेलीकास्ट होगा, जिसका नाम होगा ‘क्रिकेट फिनाले पार्टी तो बनती है’.

वहीं रणबीर कपूर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के फिनाले से पहले दो घंटे के एक ‘प्रील्यूड’ की मेजबानी करेंगे. डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर पहली बार होस्ट‍िंग के एक करोड़ रुपये फीस लेंगे.

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.