fbpx
Advertisements
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal

10 सालों बाद यूपी में आया ऑफिसर्स च्वॉइस का नया ब्रांड 

एबीडी ने ब्रांड पोर्टफोलियो का किया विस्तार-स्टर्लिंग रिजर्व प्रीमियम व्हिस्कीज का लांच किया

लखनऊ: एलाइड ब्लेंडर्स एण्ड डिस्टिलर्स प्राइवेट लिमिटेड (एबीडी) भारत की तीसरी सबसे बड़ी स्पिरिट कंपनी और दुनिया के सबसे अधिक बिकने वाले व्हिस्की ब्रांड आॅफिसर्स च्वाॅइस के निर्माता हैं। इसने उत्तर प्रदेश में प्रीमियम व्हिस्कीज की अपनी नई रेंज ’स्टर्लिंग रिजर्व’ को लाॅन्च करने की घोषणा की है। कंपनी द्वारा दो वैरिएंट्स-प्रीमियम व्हिस्की सेगमेंट में स्टर्लिंग रिजर्व ब्लेंड 10 और सेमी-प्रीमियम व्हिस्की सेगमेंट में स्टर्लिंग रिजर्व ब्लेंड 7 को पेश किया गया है।
 
मीडिया को संबोधित करते हुये दीपक राॅय, एक्जीक्यूटिव वाइस चेयरमैन, एलाइड ब्लेंडर्स एण्ड डिस्टिलर्स ने कहा, ’’भारत में एल्कोबेव इंडस्ट्र में पिछले कई सालों से प्रीमियम माइजेशन का ट्रेंड देखा जा रहा है। प्रीमियम व्हिस्कीज की स्टर्लिंग रिजर्व रेंज, को लांच किया जाना, प्रीमियम और सेमी-प्रीमियम व्हिस्की सेगमेंट्स में ग्राहकों के लिए एबीडी की ओर से एक उत्कृष्ट पेशकश है।
स्टर्लिंग रिजर्व की पैकेजिंग एवं ब्लेंड दोनों को ग्राहकों के सख्त परीक्षण के बाद लाॅन्च किया गया है। हमें पूरा भरोसा है कि उत्तर प्रदेश के ग्राहक उत्कृष्ट पैकेजिंग को पसंद करेंगे और उन्हें स्टर्लिंग रिजर्व बी10 और स्टर्लिंग रिजर्व बी7 के उत्कृष्ट ब्लेंड्स से प्यार हो जायेगा।’ स्टर्लिंग रिजर्व बी10 और स्टर्लिंग रिजर्व बी7 750 मिली. 375 मिली. और 180 मिली के पैक में उपलब्ध होंगे।

 
स्टर्लिंग रिजर्व बी10 इम्पोर्टेड स्काॅच माल्ट्स और भारत की बेहतरीन ग्रेन स्पिरिट का एक बेमिसाल ब्लेंड है। स्टर्लिंग रिजर्व में डाले जाने वाले स्काॅच माल्ट्स विभिन्न बैरल ओरिजिन बरबाॅन ओक कैस्क में तैयार किये गये हैं। ये ब्लेंड चिल फिल्टर्ड किया गया है, इसलिए परफेक्ट ढंग से स्मूद फिनिश और 10 अनूठे नोट्स को बैलेंस करता है। पैकेजिंग की सबसे बड़ी खासियत कंटेनर्स है, जिसे सभी साइज में पेश किया गया है। यह इसे बेहद प्रीमियम टच और अनूठापन प्रदान करता है।
 
स्टर्लिंग रिजर्व बी7 विभिन्न बैरल ओरिजिन स्काॅच माल्ट्स और चुनिंदा भारतीय ग्रेन स्पिरिट से बना है जिसमें सात अनूठे टेस्टिंग नोट्स हैं। चैरेड ओग का साॅफ्ट टोस्टेड टच इस व्हिस्की को एक स्मूथ, वेल-राउंडेड फिनिश देता है। स्टर्लिंग रिजर्व बी7 के 750 मिली के पैक को खासतौर से डिजाइन किये गये मोनाकार्टन में पैक किया गया है। ऐसी पैकेजिंग की पेशकश इससे पहले इस प्राइस रेंज में नहीं की गई है।
 
स्टर्लिंग रिजर्व को दिल्ली, हरियाणा, पश्चिम बंगाल, तेलंगाना, आंध्रप्रदेश और महाराष्ट्र के विभिन्न क्षेत्रों में लाॅन्च किया गया है। कुछ प्रमुख अंतर्राष्ट्रीय बाजारों में इसका निर्यात भी शुरू हो चुका है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।