कोहली की चोट और चेन्नई के साथ पर ऐसा बोले हरभजन सिंह

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को आईपीएल-11 के बाद इंग्लैंड में सरे के लिए काउंटी क्रिकेट खेलना था। हालांकि गर्दन में चोट के कारण अब वे ऐसा नहीं कर पाएंगे।

इस पर भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह का मानना है कि यह चोट कोहली के लिए वरदान साबित हुई है क्योंकि इससे उन्हें आईपीएल के व्यस्त सीजन के बाद और टीम इंडिया के आगामी इंग्लैंड दौरे से पहले जरूरी आराम मिल जाएगा।

हरभजन ने कहा कि अभी इंग्लैंड दौरे में काफी समय है, तब तक कोहली की चोट ठीक हो जाएगी। यह अच्छी बात है कि कोहली काउंटी क्रिकेट नहीं खेल रहे है क्योंकि उन्हें आराम की जरूरत है।

आईपीएल व्यस्त टूर्नामेंट है और इतना आसान नहीं है। सभी खिलाडिय़ों का मानना है कि आईपीएल के बाद 15 दिन का ब्रेक जरूरी है। मेरा मानना है कि अब कोहली को आराम मिलेगा और वे बेहतर तैयारी के साथ उतरेंगे। वे बेहतरीन खिलाड़ी हैं, काउंटी खेलें या नहीं।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.