Advertisements

इस बीस साल की खूबसूरत लेडी डॉन के आतंक से लोगों कांपती है रूह !

उसके होठों पर डार्क लिप्स्टिक, अदा से संवरी जुल्फें, आंखों में गहरा काजल और आंखों के ऊपर काला चश्मा लगाकर ये घूमती नजर आती है। उसका नाम अस्मिता गोहिल उर्फ डीकू उर्फ भूरी है। उसे देखने वाले देखते ही रह जाते हैं लेकिन इस खूबसूरत चेहरे के पीछे एक बड़े खौफ का आतंक छिपा है। गुजरात के सूरत में इस है। आम लोगों से लेकर बिजनेसमैन तक उसकी दहशत में जीते हैं लेकिन उसका खूबसूरत चेहरा देख आपको इस बात पर यकीन ही नहीं होगा।

lady don1
lady don1

आपको अंदाजा भी नहीं हो पाएगा कि बला की खूबसूरत और किसी मॉडल जैसी दिखने वाली यह लड़की दरअसल एक बहुत बड़ी डॉन है। इस लेडी डॉन की उम्र सिर्फ 20 साल है। यह लेडी डॉन जब गुजरात के सूरत की गलियों में निकलती है तो दुकानदारों की रूह कांपने लगती है कि पता नहीं अब किसका नंबर आने वाला है। सूरत के वराछा इलाके में इस हसीन लेडी डॉन का आतंक है।

lady don2

भूरी का खौफ सूरत में इस कदर है कि वहां कोई भी उसके खिलाफ बोलने को तैयार नहीं है। यह खूबसूरत लेडी डॉन सिर्फ गुंडागर्दी ही करती है बल्कि फेसबुक पर भी काफी एक्टिव है। फेसबुक पर अस्मिता उर्फ लेडी डॉन के 13 हजार से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वह अपने फेसबुक अकाउंट पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। इन तस्वीरों को देखकर लगता है कि वह कोई सुपर मॉडल है।

किसी तस्वीर में वह बंदूक लिए नजर आती हैं तो किसी तस्वीर में क्रूजर बाइक पर सवार रहती हैं। फेसबुक में मौजूद जानकारी के मुताबिक अस्मिता मूल रूप से गुजरात के ही उना की रहने वाली है। आपको बता दें कि लेडी डॉन भूरी की सूरत में दुकानदारों से गुंडई के तीन वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। हालांकि इन वीडियोज में वह मॉडलिंग करती नहीं बल्कि गुंडागर्दी करती नजर आ रही हैं। एक वीडियो में वह सूरत के वराछा इलाके में मौजूद एक एम्ब्रॉयडरी के कारखाने में अपने एक दोस्त के साथ तलवार लेकर आतंक मचा रही हैं।

lady don13

वहीं दूसरे वीडियो में वह वराछा इलाके की वर्षा सोसायटी में स्थित एक पान की दुकान वाले को अपने हाथ में तलवार लेकर धमका रही हैं। उससे जबरन पैसे छीन रही है। लेडी डॉन अपने एक साथी के साथ वहां मोटरसाइकिल से आती है। पान वाला अपनी जेब में रखे रुपये निकालकर लेडी डॉन को सौंप देता है।

इससे पहले होली पर अस्मिता गोहिल उर्फ भूरी की सरेराह तलवार लहराती नजर आई थी। वह अपने साथियों के साथ सड़क पर सरेआम छुरे और तलवारें लहराती नजर आई थीं। उसकी इस करतूत का एक वीडियो भी वायरल हुआ था। उसने होली के दिन हाथों में छुरा लेकर सड़क पर जमकर तांडव किया था। बाद में पुलिस ने भूरी को गिरफ्तार कर लिया था लेकिन वह कुछ दिन बाद जमानत पर छूटकर बाहर आ गई थी।

lady don13
lady don13

पुलिस ने इस संबंध में भूरी और उसके दोस्त के खिलाफ दंगा फैलाने का मामला दर्ज किया था। पुलिस ने भूरी के साथ-साथ उसके दो साथियों को भी गिरफ्तार किया गया था। पुलिस के मुताबिक अस्मिता उर्फ भूरी के खिलाफ सूरत समेत कई जिलों के अलग-अलग थानों में 9 आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस का कहना है कि भूरी के खिलाफ इतने मामले हैं कि उसके परिवार वाले भी उससे मिलने नहीं आते हैं। पुलिस का कहना है कि लेडी डॉन कोई नशा नहीं करती मगर गुंडों के साथ घूमना उसका शौक है।

Advertisements
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.