Advertisements

सनराइजर्स हैदराबाद के हर मैच में दिखने वाली कौन है ये मिस्ट्री गर्ल

नई दिल्ली. आईपीएल का 11वां सीजन समाप्त हो चुका है। महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने फाइनल मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हारा ये ख़िताब अपने नाम कर लिया है। फाइनल में भले ही सनराइजर्स हैदराबाद हार गई हो लेकिन इस टूर्नामेंट में उनका प्रदर्शन शानदार रहा है। सनराइजर्स हैदराबाद के समर्थकों में एक लड़की का चेहरा पूरे आईपीएल में देखा गया। इस मिस्ट्री गर्ल को कैमरामैन ने हर मैच में कैद किया।

जी हां! सनराइजर्स हैदराबाद के हर मैच में दिखने वाली ये खूबसूरत मिस्ट्री गर्ल और कोई नहीं बल्कि सनराइजर्स हैदराबाद के मालिक कलानिधि मारन की इकलौती बेटी है। सनराइजर्स हैदराबाद को सन टेलिविजन नेटवर्क ने खरीदा है।
कलानिधि मारन की बेटी काव्या मारन सनराइजर्स हैदराबाद के हर मैच में नजर आई है।

इस से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स की भी एक सपोर्टर सुर्ख़ियों में आई थी। उस मिस्ट्री गर्ल के लिए कुछ लोगों का ये तक कहना था के वो पारले जी बिस्कुट के पैकेट में दिखने वाली लड़की है। लेकिन बाद में इसका खुलासा हुआ और वो मिस्ट्री गर्ल और कोई नहीं बल्कि चेन्नई के तेज़ गेंदबाज डीप चाहर की बहन मालती चाहर निकलीं।

सनराइजर्स हैदराबाद ने इस साल शानदार प्रदर्शन किया था। अपनी सटीक गेंदबाजी के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद ने छोटे से छोटा टोटल डिफेंड किया था। वहीं कप्तान केन विलियमसन का बल्ला पूरे टूर्नामेंट में चला और उन्होंने इस आईपीएल में 17 मैचों में 142.44 के स्ट्राइक रेट से 735 रन ठोके। जिसमें आठ अर्धशतक शामिल हैं। उनके इस प्रदर्शन के लिए उन्हें ऑरेंज कैप से नवाज़ा गया है। वहीं टीम के लिए अफ़ग़ानिस्तान के फिरकी गेंदबाज राशिद खान ने शानदार गेंदबाजी की उन्होंने इस आईपीएल में 21 विकेट चटकाए।

Advertisements
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.