महिलाओं ने लगाया अनोखा भंडारा, जिसे देख आप हो जायेंगे हैरान, देखें वीडियो !

यह भण्डारा सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो के साथ तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो किसी भंडारे का नजर आ रहा है। अनोखी बात ये है कि भंडारों में जहां प्रसाद के रूप में पूरी-सब्जी-हलवा इत्यादि वितिरत किया जाता है तो वहीं यहां शराब और चिकन बंटता नजर आ रहा है।

Untitled.JPG1

जी हां, यही वजह है कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर सनसनी का कारण बना है। दूसरी चैंकाने वाली बात यह नजर आई कि इस भंडारे में एक भी आदमी नहीं नजर आ रहा बल्कि भंडारा चखने वालों से लेकर भंडारा खिलाने वाला तक सभी महिलाएं हैं।

वीडियो में आप पाएंगे कि महिलाएं बीयर की बोतल और खाली पत्तल लिए लाइन से जमीन पर बैठी दिखाई दे रही हैं। वहीं एक महिला उन्हें चिकन परोसती प्रतीत हुई। यह वीडियो कब और कहां शूट किया गया है फिलहाल यह बात साफ नहीं हुई है। बता दें वीडियो व्हाट्स एप पर वायरल हो रहा है। तमाम लोग इसे आपस में शेयर कर रहे हैं। वीडियो के साथ में मैसेज में लिखा है बहुत से भंडारे देखे होंगे पर ऐसा कहीं भी नहीं देखा होगा।

Untitled.JPG1

इसके अलावा 26 मई को वीडियो यूट्यूब पर भी अपलोड किया गया है। शेयरकर्ता का नाम श्री जी है। यहां वीडियो के साथ मजाकिया अंदाज में पंच जोड़ा गया है, जिसमें लिखा है भण्डारे तो बहुत देखे होंगे, पर ऐसा भण्डारा नहीं देखा होगा… ये है असली मानव सेवा।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.