बाजार में पतंजलि का श्री श्री आयुर्वेद से होगा कड़ा मुकाबला

दिल्ली: बाबा रामदेव के बाद अब श्री श्री रवि शंकर का FMCG ब्रैंड श्री श्री तत्वा अब बाजार में है और प्रचार को लेकर बाबा रामदेव के पतंजलि से उसका कड़ा मुकाबला माना जा रहा है. विज्ञापन और प्रमोशन पर लगभग 200 करोड़ रुपये खर्च करने का बजट बनाया गया है. बाजार में एक साथ पकड़ बनाने के लिए आयुर्वेद और हर्बल प्रॉडक्ट्स के सेगमेंट में श्री श्री का यह नया ब्रैंड लगभग 1,000 स्टोर्स के साथ उतरना चाहता है.

200 करोड़ रुपए से मास मीडिया एडवर्टाइजिंग और आउटडोर कैम्पेन से ब्रांड को जान जान तक पहुंचाने . श्री श्री तत्वा स्टोर्स खोलने वाली c (SSA) ट्रस्ट के चीफ एग्जिक्यूटिव, तेज कटपिटिया ने बताया, ‘इस वर्ष हम तेजी से विस्तार करेंगे. हमारी एडवर्टाइजिंग आक्रामक और निश्चित तौर पर पिछले वर्षों से अलग होगी.’

उन्होंने कहा कि इस फाइनैंशल इयर में 3-4 बड़े एडवर्टाइजिंग कैंपेन चलाए जाएंगे. ये कैम्पेन न्यूज चैनलों के साथ ही जनरल एंटरटेनमेंट चैनल और रीजनल चैनलों पर चलेंगे. इसके साथ ही ऑन-ग्राउंड और आउटडोर एडवर्टाइजिंग होगी. पतंजलि की तरह श्री श्री तत्वा टूथपेस्ट, पर्सनल केयर आइटम्स और फूड प्रॉडक्ट्स, पर्सनल केयर आइटम्स, फेस पर्सनल केयर में वॉश, क्रीम, लोशन, शैम्पू और फूड कैटेगरी में घी, चावल, कोकोनट ऑयल जैसे प्रॉडक्ट्स लेकर आ रही है.

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.