मोदी सरकार ने तेल के दामों की कटौती पर लगाया ब्रेक!

नई दिल्ली। पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कटौती का सिलसिला एक बार फिर से थम गया है। लगातार 14 दिन तक दाम घटाने के बाद बुधवार को तेल कंपनियों (एचपीसीएल, बीपीसीएल, आईवोसी) की तरफ से पेट्रोल और डीजल के भाव में किसी तरह की कटौती नहीं की। बुधवार को दिल्ली में पेट्रोल का दाम 76.43 रुपए, कोलकाता में 79.10 रुपए, मुंबई में 84.26 रुपए और चेन्नई में 79.33 रुपए प्रति लीटर दर्ज किया गया है।

डीजल की बात करें तो बुधवार को दिल्ली में इसका दाम 67.85 रुपए, कोलकाता में 70.40 रुपए, मुंबई में 72.24 रुपए और चेन्नई में 71.62 रुपए प्रति लीटर रहा। देशभर में पेट्रोल और डीजल के भाव बुधवार को कम नहीं हुए। आपको बता दें कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल (क्रूड) की कीमतों में लंबे समय से देखी जा रही स्थिरता की वजह से अब तेल कंपनियों ने भी पेट्रोल और डीजल के दाम में कटौती रोक दी है। हालांकि पिछले 14 दिनों के दौरान तेल कंपनियों ने पेट्रोल के दाम में 2 रुपए प्रति लीटर और डीजल में 1.46 रुपए प्रति लीटर की कटौती की है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.