Advertisements

शादी का झांसा देकर 4 साल से शारीरिक शोषण करने का आरोप

उपेन्द्र कुशवाहा

पडरौना,कुशीनगर : जिले के नेबुआ नौरंगिया क्षेत्र की एक युवती का खड्डा थाना क्षेत्र के एक युवक द्वारा शादी का झांसा देकर 4 साल से शारीरिक शोषण किये जाने का मामला सामने आया है। पीड़िता की तहरीर पर खड्डा पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

पीड़िता ने तहरीर दी है कि खड्डा क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक की रिश्तेदारी उसके पड़ोस में है। युवक के उसके गांव आने-जाने के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं। इसके बाद दोनों में आये दिन मोबाइल से बातचीत होने लगी। युवक उससे शादी करने की बात कहते हुए उसका शारीरिक शोषण करने लगा। चार साल तक इंतजार करने के बाद जब वह युवक पर शादी का दबाव बनाने लगी तो उससे 4 मई को उससे शादी करने की बात कहते हुए उसे जयपुर ले गया।

वहां भी उसका शारीरिक शोषण करता रहा, लेकिन उसके साथ शादी नहीं किया। इसी दौरान वह गर्भवती हो गयी तो युवक ने उसका गर्भपात करा दिया। इसको लेकर जयपुर में जब उसने हंगामा किया तो युवक गांव में उससे शादी करने की बात कहते हुए उसे 12 जून को ट्रेन से लेकर गोरखपुर होते हुए सिसवा बाजार रेलवे स्टेशन पहुंचा और उसे स्टेशन पर ही छोड़कर भाग गया।

बुधवार को पीड़िता खड्डा थाने पहुंच प्रेमी युवक के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की। इस संबंध में एसआई राजेश कुमार ने कहा कि घटना नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र का है। अगर नेबुआ नौरंगिया पुलिस युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करती है तो खड्डा पुलिस युवक को बरामद करने में सहयोग करेगी।

Advertisements
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.