fbpx
Advertisements
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal

यह जानकर आप हैरान होगें कि यहां लड़कियां अपना जिस्म सौंप देती हैं सिर्फ एक सैंडविच के लिए

दुनिया में कोई भी इंसान गलत काम खुशी से नहीं करता है. कुछ लोग गलत काम मजबूरी में करते हैं तो वहीँ कुछ लोग पेट पालने के लिए ऐसा काम करते हैं. इसी तरह दुनिया में एक ऐसी जगह है जहां लड़कियां सैंडविच के लिए सेक्स तक करने को तैयार हो जाती हैं. सुनकर चैक गए न.. लेकिन यह सच है.

ये तो हम सभी जानते हैं कि पूरी दुनिया में देहव्यापर का कारोबार सदियों से चला आ रहा है, लेकिन आज के समय में यहाँ की लड़कियां ऐसा जीवन जीने को मजबूर है जिसके बारे में आप कल्पना नहीं कर सकते हैं. आपने ये सुना होगा पैसों के लिए लड़कियां अपने आप को दूसरे के हवाले कर देती हैं. लेकिन एक सैंडविच के लिए ऐसा करना. हैरान कर देने वाली बात है.

जिस्मफरोशी की दलदल में फंसी यहां की लड़कियां पैसे के लालच में ये सब नहीं करती, बल्कि इनकी हालत इतनी बुरी है कि ये ऐसा करने को मजबूर हैं. जी हां, एक सैंडविच के लिए ग्रीस की लड़कियां अपना जिस्म बेचती हैं. 2015 में जब ग्रीस आर्थिक संकट से जूझ रहा था तो वहां के हालात कुछ ऐसे ही बन गए थे. आज तक ग्रीस की वेश्याएं इससे उभर नहीं पाई हैं.

इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि अपनी कुछ जरूरतों की चीजों के लिए यहां लड़कियां अपने जिस्म का सौदा कर देती हैं. एक सर्वे की रिपोर्ट के मुताबिक ग्रीस में रहने वाली लड़कियां सिर्फ सैंडविच की खातिर अपने जिस्म को दूसरों को सौंप देती हैं. दूसरी चैंकाने वाली बात यह सामने आई है कि यहां की महिलाएं देह व्यापार के धंधे में सबसे आगे चल रही हैं.

एथेंस की एक यूनिवर्सिटी में समाजशास्त्र के प्रोफेसर ग्रेगोरी लेक्सोस की टीम ने जब इस मामले पर शोध किया तो पाया कि लड़कियां एक वक्त के खाने के लिए अपने जिस्म का सौदा कर रही हैं. इस देश में पेट की भूख मिटाने के लिए पैसों की जरूरत है लेकिन इनके पास पैसे के नाम पर कुछ भी नहीं है. इसलिए मजबूरन अपना पेट पालने के लिए इस रास्ते पर चलना पड़ रहा है.

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।