fbpx
Advertisements
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal

OMG..! ‘दबंग गर्ल’ सुरेश रैना को दे बैठती हैं अपना दिल

बॉलीवुड और क्रिकेट का हमेशा से ही पुराना कनेक्शन रहा हैं। पिछले 50 सालों में बॉलीवुड के सितारें और क्रिकेट के खिलाडिय़ों से बीच लव अफेयर के किस्से सुनने आ रहे है। इस बात का अंदाज आप हाल ही में हुई विराट और अनुष्का की शादी, युवराज हेजल की शादी या फिर जहीर और सागरिका की शादी से लगा सकते हैं। क्रिकेट और बॉलीवुड एक्ट्रेस के बीच अफेयर की लिस्ट काफी लंबी है। इससे पहले भी कई अफेयर हुए हैं जिनमें कुछ तो सफल रिलेशनशिप में तब्दील हो गए वहीं कुछ अफेयर सिर्फ अफसाना बनकर रह गए। आज हम आपको एक ऐसे ही अफसाने के बारे में बताने जा रहें हैं।

अक्सर क्रिकेटर्स का दिल बॉलीवुड हसीनाओं पर आ ही जाता है। लेकिन कुछ एक्ट्रेस भी हुआ करती हैं जो की क्रिकेटर्स को अपना दिल दे बैठती हैं। वैसे तो इस लिस्ट में काफी हसीनाएं शामिल हैं लेकिन अब इस सूचि में बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा का नाम भी शामिल हो गया हैं।
एक इंटरव्यू के दौरान सोनाक्षी ने कहा था कि वो टीम इंडिया के एक खिलाडी को बहुत पसंद करती हैं और जब भी भारत का मैच आता हैं तो सोनाक्षी हमेशा कोशिस करती हैं की वह इस खिलाड़ी की पारी जरूर देखे। जी हां दोस्तों सोनाक्षी का जिस खिलाड़ी दिल आया हैं वो कोई और नहीं बल्कि भारत के बहुत ही हैंडसम बल्लेबाज सुरेश रैना हैं। वैसे मानना पड़ेगा की सोनाक्षी की चॉइस तो बहुत ही अच्छी हैं। रैना एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें पूरा देश पसंद करता है।

बता दें कि कुछ साल पहले सुरेश रैना ने अपनी बचपन की दोस्त प्रियंका चौधरी से शादी रचाई थी। फिलहाल दोनों की एक प्यारी बेटी भी है जिसका नाम उन्होंने ग्रेसिया रैना रखा है। बॉलीवुड के दबंग यानी की सलमान खान की फिल्म ‘दबंग’ से सोनाक्षी ने अपने करियर की शुरवात की थी पहली ही फिल्म काफी बड़ी हिट होने के बाद सोनाक्षी ने फिर पीछे मुड़ कर नहीं देखा और आज वह बॉलीवुड की काफी बड़ी अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं। इन सब के बाद सोनाक्षी को ‘दबंग 2’ में देखा गया और इस फिल्म के बाद उन्होंने आर राजकुमार, लूटेरा, राऊडी राठौड़, फोर्स 2, अकीरा और नूर जैसी कई फिल्मों में काम किया हैं।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।