Advertisements

World का ये पहला ऐसा व्यक्ति है जो 60 पत्नियों के नखरे सहता है, जानिये कैसे ?

लड़कों की मानें तो आज के समय में एक गर्लफ्रेंड को संभालना बहुत मुश्किल होता है। ऐसे में अगर आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताएं जो कि 1-2 नहीं बल्कि पूरे 60 पत्नियों को संभालता है। पति पत्नि आपस में कितनी तकरार करते हैं लेकिन अगर पति के पास एकसाथ 60 पत्नियां हो तो सोचिए क्या होगा। पत्नियों को संभालने में तो राजा महाराजा से लेकर अच्छे अच्छे वीआईपी लोगों के भी पसीने छूट जाते हैं। लेकिन एक व्यक्ति ऐसा भी है जो 60 पत्नियों के नखरे सहता है।

कोन्याक जनजाति का राजा अंग नगोवांग

दरअसल ये इंसान कोई आम आदमी नहीं बल्कि कोन्याक जनजाति का राजा है। इसका नाम अंग नगोवांग है। इस राजा के अधीन कुल 75 गांव आते हैं। यह जगह भारत और म्यांमार के बीच में मौजूद है। इस गांव का आधा हिस्सा भारत में और आधा हिस्सा म्यांमार में आता है। ऐसे में ये देश खाना तो म्यांमार का खाता है लेकिन सोने के लिए भारत जाता है।

कोन्याक जनजाति का राजा अंग नगोवांग

आपको बता दें कि राजा का बेटा म्यांमार की आर्मी से जुड़ा है। वहीं इस गांव के लोगों को भारत और म्यांमार के बीच में होने के कारण दोनों देशों की नागरिकता मिली हुई है। इस गांव के लोग बड़ी ही खुशी से रहते हैं। वह भारत और म्यांमार में जो चाहे काम कर सकते हैं। इस जनजाति के लोगों के अपने अलग रीति रिवाज हैं।

कोन्याक जनजाति का राजा अंग नगोवांग

वहीं राजा अंग नगोवांग अपनी 60 पत्नियों के लेकर मजे में रहते हैं। उनका सारा काम गांव वाले करते हैं और वह अपनी पत्नियों की इच्छाओं को पूरा करते हैं। वहीं 60 पत्नियां मिलकर राजा की देखभाल करती हैं। वह राजा के हर शौक पूरा करती हैं।

Advertisements
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.