Advertisements

4 रुपये में लगी TV की सेल 4 सेकंड भी नहीं चली…….

Xiaomi ने भारत में आज अपने एनिवर्सरी सेल की शुरुआत की. इस दौरान सबसे बड़ी डील के रूप में 4 रुपये वाली सेल ने सबका ध्यान खींचा. कंपनी ने चौथी सालगिरह के मौके पर टीवी और स्मार्टफोन्स जैसे चुनिंदा प्रोडक्ट्स को 4 रुपये में सेल के लिए उपलब्ध कराया था. लेकिन फ्लैश सेल में सस्ता टीवी और स्मार्टफोन खरीदने की राह देख रहे ग्राहकों की उम्मीदों पर पानी फिर गया. ये फ्लैश सेल शुरू होते ही एक झटके में खत्म हो गया.

सेल में टीवी लेने की कोशिश कर रहे लोगों का कहना है कि ये सेल लगभग 4 सेकेंड के भीतर ही खत्म हो गई. बोलचाल की भाषा में कहें तो पलक झपकते ही सेल में मौजूद सारे यूनिट्स आउट ऑफ स्टॉक हो गए. हालांकि आपको बता दें ये सेल अगले दो दिनों तक चलेगी और दोनों ही दिन शाम 4 बजे फिर से 4 रुपये वाली सेल आयोजित की जाएगी. यानी ग्राहक 11 और 12 जुलाई को फिर से कोशिश कर सकते हैं.

आज हुई सेल में ग्राहकों के लिए Mi LED Smart TV 4 (55-इंच) (कीमत- 44,999 रुपये), Redmi Y2, Redmi Note 5 Pro और Mi Band 2 को रखा गया था. कल होने वाली सेल में Redmi Note 5 pro और Redmi Y2 जैसे पॉपुलर स्मार्टफोन्स सेल में 4 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध रहेंगे.

सेल के दौरान इंस्टैंट डिस्काउंट्स और कैशबैक के लिए Xiaomi ने SBI, Paytm और MobiKwik के साथ साझेदारी भी की है. सेल के दौरान SBI क्रेडिट कार्ड से कम से कम 7,500 रुपये की खरीदारी पर ग्राहकों को 500 रुपये का फ्लैट का डिस्काउंट दिया जाएगा. इसी तरह Paytm से कम से कम 8,999 रुपये की शॉपिंग पर फ्लैट 500 रुपये का कैशबैक ग्राहकों को मिलेगा. इसी तरह MobiKwik से खरीदारी पर 25 प्रतिशत तक सुपरकैश ग्राहकों को दिया जाएगा.

Advertisements
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.