fbpx
Advertisements
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal

Pakistan बल्लेबाज शहजाद डोप टेस्ट में फेल, अस्थायी तौर निलंबित

पाकिस्तानी बल्लेबाज अहमद शहजाद को अप्रैल मई में एक घरेलू टूर्नामेंट के दौरान डोप टेस्ट में नाकाम रहने के कारण अस्थायी तौर पर निलंबित कर दिया गया.

पीसीबी ने एक गुरुवार को बयान में कहा कि शहजाद को यह बताने के लिए 18 जुलाई तक का समय दिया गया है कि वह 27 जुलाई तक बी नमूने की जांच करान चाहते हैं या नहीं.

बोर्ड ने कहा,‘पीसीबी ने जांच का नतीजा आने पर शहजाद को अस्थायी तौर पर निलंबित कर दिया है.’ मई में फैसलाबाद में पाकिस्तान कप के दौरान लिए गए मूत्र के नमूनों में शहजाद के नमूने में गांजा के अंश पाए गए थे.

पाकिस्तानी क्रिकेटरों का डोपिंग में नाकाम रहने का पुराना इतिहास है. तेज गेंदबाज शोएब अख्तर और मोहम्मद आसिफ को 2006 में प्रतिबंधित पदार्थों के सेवन का दोषी पाया गया था.

शहजाद को 2017 में वेस्टइंडीज दौरे के बाद टेस्ट टीम से बाहर कर दिए गए थे और उन्होंने पिछले साल अक्टूबर से कोई वनडे मैच नहीं खेला है. वह पिछले महीने पाकिस्तान की तरफ से दो अंतरराष्ट्रीय मैचों में खेले थे.

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।