Advertisements

युवक ने फेसबुक पर किया Live खुदखुशी, लोगों ने लाइव देखा

उत्तर प्रदेश के आगरा में एक 24 वर्षीय युवक ने फेसबुक LIVE करके खुदकुशी कर ली. यह घटना बुधवार सुबह की है. इस घटना को फेसबुक लाइव पर 2750 लोग देख भी रहे थे, लेकिन किसी ने इसकी जानकारी पुलिस तक को नहीं दी. मृतक की पहचान मुन्ना कुमार के रूप में हुई है.

बताया जा रहा है कि भारतीय सेना में भर्ती होने में विफल होने के चलते मुन्ना कुमार ने आत्महत्या की है. उसने फेसबुक लाइव में इस बात को स्वीकार किया कि वह भारतीय सेना में भर्ती होने में बार-बार विफल होने की वजह से इस घातक कदम को उठा रहा है. इस दौरान जैसे ही कैमरा लुढ़का, उसने फंदा लगाकर मौत को गले लगा लिया.

इसके अवावा मुन्ना कुमार दो पेज का सुसाइड नोट भी छोड़कर गया है, जिसमें उसने अपने संघर्ष के बारे में लिखा है. साथ ही अपने माता-पिता से माफी मांगी है. इस घटना को फेसबुक लाइव पर 2750 से ज्यादा लोग देख रहे थे, लेकिन किसी ने भी इसको लेकर पुलिस या उसके परिवार को अलर्ट नहीं किया. पुलिस ने मुन्ना कुमार के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

फेसबुक लाइव पर मौत की यह पहली घटना नहीं है. इससे पहले पिछले साल थाइलैंड में एक पिता ने अपनी 11 महीने की बेटी को मार डाला और इसे फेसबुक पर लाइव स्ट्रीम किया था. इसके बाद उसने आत्महत्या कर ली थी. इसके अलावा साल 74 वर्षीय बुजुर्ग रॉबर्ट गॉडविन को फेसबुक लाइव पर गोलियों से भून दिया गया था.

Advertisements
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.