Advertisements

कुशीनगर : चितांग सांप ने महिला को निगलने की कोशिश की, मुश्किल से बची जान

उपेंद्र कुशवाहा
पडरौना,कुशीनगर : जिले के कुबेरस्थान क्षेत्र के सखवनिया बुजुर्ग के लंगड़ी टोला की एक महिला को चितांग सांप ने निगलने की कोशिश की। बकरी चराने गई इस महिला ने सांप के चंगुल में फंसते ही हिम्मत दिखाते हुए शोर मचाना शुरू किया। शोर सुनकर जुटे लोगों ने किसी तरह महिला को सांप के चंगुल से बचाते हुए इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा।
सखवानिया बुजुर्ग टोला लंगडी निवासी मुश्ताक की पत्नी अलीमुन रविवार को गांव के पश्चिम तरफ बकरी चराने गई थी। बकरी चराने के दौरान ही अचानक झाड़ी से एक चितांग सांप निकला और महिला के पैर को अपने शरीर में कसकर गिरा दिया। महिला के गिरने के बाद सांप ने महिला के शरीर को कसते हुए पैर की तरफ से निगलने का प्रयास शुरू कर दिया।
इसी बीच महिला शोर मचाने लगी और महिला का शोर सुनकर गांव के नत्थू, महेश, खुदादीन, कलीमुननिशा, सखरी, मोतीलाल, अमर दीप आदि मौके पर पहुंच गए। लोगों ने किसी तरह हिम्मत दिखाते हुए महिला को सांप के चंगुल से मुक्त कराया। 108 नंबर पर फोन करने के बाद एंबुलेंस नहीं पहुंची तो परिवारीजन बाइक से महिला को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जिला अस्पताल में महिला की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।
Advertisements
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.