Advertisements

नशे में धुत हुई लड़की के साथ उसके बॉयफ्रेंड ने ऐसा कुछ किया उसे देखकर आपके होश उड़ जायेंगे, देखिये विडियो में !

नशा करना एक बुरी लत है । जिसके दुष्परिणाम कभी कभी दिखने को मिलते भी है । अक्सर Wine drink के बाद बेहोशी की हाल में आना एक आम बात है । लड़कियों के लिए यह स्थित बहुत ही विकट हो जाती है क्योंकि नशे की हालत में कोई भी उनका फायदा उठा सकता है । आज हम आपको ऐसी ही एक विडियो दिखने जा रहे है जिसमे एक लड़की अपने घर में शराब पी कर बेहोश पड़ी हुई है । अचानक उसके रूम में एक लड़का आता है और वो उस लड़की के साथ जो करता है उसे आप इस विडियो के माध्यम से देख सकते है ।

लैटिन अमेरिका के लोकप्रिय ब्लॉगर ने यूट्यूब पर विडियो जरी कर पुरुषो को ये बताने की कोशिश की है शराब के नशे में धुत लड़कियों के साथ वैसा ही बर्ताव करना चाहिए जिसके वे हकदार होती है । यूट्यूब पर इस विडियो के अपलोड होते ही ये विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है । इस विडियो को अब तक 1 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके है ।

इस विडियो में एक लड़की शराब के नशे में धुत होकर बिस्तर पर बेशुद्ध हुई लेटी है । लड़की के आस पास कई सारी शराब की बोतलें बिखरी हुई है । तभी कमरे में एक लड़का प्रवेश करता है लड़की को इस हालत में देख कर लड़का सबसे पहले उसके हाथ से शराब की बोतल हटता है फिर वो लड़की के जूतों को निकलता है । इसके बाद लड़के ने लड़की की पेंट को भी उतार दिया । लड़की की पेंट उतरने के बाद लड़के ने कुछ ऐसा किया की विडियो देखने वाले दर्शक सोचने पर मजबूर हो गये ।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।