Jan Sandesh Online hindi news website

India में यहां महिलाओं के लिए Rent पर मिल रहे हैं boyfriend

मुंबई , लोग तनावभरी जिंदगी को दूर करने के लिए कई तरह के उपाय करते हैं। कई लोग शराब पीते हैं तो कई सोशल मीडिया पर मस्ती करते हैं। कोई नए साथी की तलाश करते हैं।

-ask-your-boyfriend
और पढ़ें

इसी तलाश को पूरा करने के लिए मुंबई के 29 साल के कौशल प्रकाश ने एक ऐप लांच की है। इस ऐप का नाम है रेंट ए ब्वॉयफ्रेंड। कौशल का कहना है कि इस ऐप के माध्यम से महिलाएं ब्वॉयफ्रेंड हासिल करके अपनी बातें सांझा करने के लिए एक साथी को हासिल कर सकती हैं।

-ask-your-boyfriend

हालांकि ऐप के नियम और शर्तों में सेक्स करने की मनाही है। कौशल का मानना है कि भारत में सभी को बॉयफ्रेंड उपलब्ध कराने से डिप्रेशन से निपटा जा सकता है। इंटीरियर डायरेक्टर से एंटरप्रेन्योर बने प्रकाश कहते हैं, इसके जरिए सेक्सुअल रिलेशन बनाने और प्राइवेट मीटिंग की मनाही है। लड़कियों को आकर्षित करने के लिए वेबसाइट पर कई लडक़ों की शर्टलैस तस्वीरें अपलोड की गई हैं।

-ask-your-boyfriend

कुछ लोगों की दृष्टि में ऐसी वेबसाइट्स या ऐप से तनाव मुक्ति के साथ-साथ अपराध व नग्नता बढ़ सकती है। कौशल का दावा है कि इस ऐप से मिले पुरुष सभ्य और इमोशनल सपोर्ट करने वाले होंगे। हालांकि इनकी अनिवार्य शैक्षणिक योग्यता केवल 10वीं या 12वीं पास ही है। इनका किराया भी कम ही है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.