Jan Sandesh Online hindi news website

video : सीट पर सोती युवती के साथ अधेड़ शख्स की ऐसी अश्लील हरकत देख कर आप भी हैरान हो जायेंगे, लेकिन सामने बैठा आदमी वीडियो बनाता रहा और फिर …..!!

ट्रेन में अक्सर छेड़छाड़ होती रहती है लोगबाग उसका विरोध भी करते है। लेकिन यहां एक ऐसे शख्स की बात बताने जा रहे जो सिर्फ युवती की छेड़छाड़ का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला लेकिन उस समय अश्लील छेड़छाड़ रोक नहीं सका।

आज हम आपके लिए सरेआम छेड़खानी का एक ऐसा विडियो लेकर आये हैं जिसे देखकर हर कोई हैरान है. ट्रेन के सामान्य कोच में एक सीट पर चार लोग बैठे हुए थे. इनमें दो महिलाएं थीं और दो पुरुष थे. महिलाएं खिड़की की साइड बैठी थीं और उनके बगल में दोनों पुरुष बैठे हुए थे. इन दोनों ही महिलाओं में एक महिला दूसरी महिला से लगकर सो रही थी।

और पढ़ें

इसी दौरान उस महिला के बगल में बैठे हुए अधेड़ से आदमी ने उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी. महिला नींद में थी, तो वो विरोध भी नहीं कर पाई. इससे उसकी हिम्मत और भी बढ़ गई। वो आदमी उस महिला को कुहनी मारता रहा, उसकी जांघों पर हाथ फेरता रहा, उसकी छाती दबाने की कोशिश करता रहा और लोग देखते रहे. इतना ही नहीं एक शख्स इस पूरी घटना का वीडियो भी बनाता रहा.

अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें इस वीडियो को बनाने वाले को सलाम करने की बात की जा रही है।

जिस अधेड़ शख्स ने छेड़खानी की, उसकी बात तो छोड़ ही दीजिए. ऐसी बीमार मानसिकता वालों लोगों को क्या कहा जा सकता है। जो वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर डाल कर वाहवाही लूटते है और यह बात समझ के परे है कि जो शख्स ट्रेन में सोती हुई एक महिला के साथ हो रही छेड़खानी को देखते रहा और उसका वीडियो बनाता रहा और फिर सोशल मीडिया पर डालकर छेड़खानी को सजा दिलाने की बात कर रहे हैं।

वीडियो बनाने वाला शख्स इस छेड़खानी को रोक भी सकता था. उसी वक्त उसे सजा दी जा सकती थी. वीडियो बनाने से ज्यादा जरूरी उस महिला को छेड़खानी से बचाना था. लेकिन अफसोस उस शख्स ने ऐसा नहीं किया।

जब बात हद से ज्यादा बढ़ गई, तो उस महिला ने खुद ही विरोध किया. उसने जोर-जोर से चिल्लाना शुरू किया और अधेड़ पर हाथ उठाने की कोशिश की, जिसमें वो कामयाब नहीं हो पाई. बाद में वो आदमी उठकर दूसरी सीट पर चला गया. लेकिन महिला को तो उस अधेड़ बीमार मानसिकता वाले आदमी को तो झेलना पड़ा. और ये सब हुआ उन लोगों की वजह से, जो शोर मचाने की बजाय वीडियो बनाते रहे.।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.