Advertisements

ये आदमी विवाहित हैं, चौथी बार हुआ प्रेग्नेंट, अब देगा बच्चे को जन्म

नई दिल्ली ।  ये 21वीं सदी है और आज के समय में नामुमकिन जैसे शब्द की कोई जगह नहीं है। चाहे फिर किसी पुरुष द्वारा बच्चा ही क्यों न पैदा करना हो। किसी पुरुष द्वारा बच्चे को जन्म देना सूनने में विचित्र लगता है लेकिन के यह सच है। ये आदमी तीन बच्चों को पहले ही जन्म दे चुका है और अब चौथे बच्चे को जन्म देने वाला है। इस व्यक्ति का नाम थॉमस बैटी है।

preg-3

ये पहली बार नहीं है जब थॉमस बैटी सोशल मीडिया के माध्यम से चर्चाओं में आए हैं। इससे पहले 2008 में भी बैटी ने गर्भ धारण कर पूरी दुनिया को हैरानी कर दिया था और तब भी वह काफी चर्चा में आ गए थे। डॉक्टरों के गर्भ धारण के एक सवाल पर थॉमस बैटी इसे निजी जिंदगी का सवाल बताते हुए प्रश्न का उत्तर देने से मना कर दिया था।

preg-3

इतना ही नहीं थॉमस विवाहित हैं और साल 2013 में उनकी पत्नी को थॉमस के प्रेग्नेंट होने की बात पता चली थी तो उसने अपने पति को तलाक दें दिया था। लेकिन 3 साल बाद वर्ष 2016 में दोनों ने फिर से शादी कर ली।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।