Advertisements

पांच लाख में एक बार फिर आउट हुआ युवा कल्याण अधिकारी का पेपर , साल्वर गैंग के 22 लोग हिरासत में

वाराणसी । वाराणसी में वाटसएप के जरिए पेपर को हल कराने की सूचना मिलने के बाद पुलिस कार्रवाई में 22 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। रविवार को प्रदेश भर में युवा कल्याण अधिकारी की परीक्षा आयोजित थी। वाट्सएप के जरिए भेजे जा रहे प्रश्न के उत्तर की जांच करने के बाद पुलिस ने मोहन सराय के एपेक्स इंटर कॉलेज से आरोपियों को हिरासत में ले लिया।

आरोप है कि रोहनिया थाना क्षेत्र के जोगापुर गांव स्थित एक निजी विद्यालय में युवा कल्याण विकास अधिकारी की रविवार को परीक्षा के दौरान साल्वर गैंग के सदस्य इकट्ठा होकर प्रश्न को हल कर रहे थे। इसी सूचना पर पुलिस ने छापा मारकर 2 महिलाओं सहित कुल 22 लोगो को हिरासत में लिया है। पकड़े गए कुछ लोगों का कहना है कि हम लोगों का पेपर विभिन्न केंद्रो पर था।

जिसको साल्वर गैंग के सरगना सुभाष व मनीष के द्वारा लिखित परीक्षा का पेपर हल कराने के लिए पांच पांच लाख रुपये में सौदा करके सुबह 5 बजे से ही यहां प्रश्न पत्र हल कराया जा रहा था। कुल 19 प्रश्न ही हल हो पाया था कि तभी पुलिस ने पहुंचकर लोगों को पकड़ लिया। हालांकि साल्वर गैंग का सरगना मनीष, विवेक और सुभाष अभी पुलिस पकड़ के बाहर हैं। पुलिस  हिरासत में लिए गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।