Advertisements

Facebook पर महिला को प्रेम जाल में फसाया,फिर गोमांस खिलाकर धर्मांतरण किया

रामपुर/जालंधर। उत्‍तर प्रदेश के रामपुर के एक युवक ने फेसबुक पर फर्जी आइडी बनाकर जालंधर की एक महिला को प्रेमजाल में फंसा लिया। उसने मुस्लिम युवक ने खुद को हिंदू बताते हुए महिला से फेसबुक पर दोस्‍ती कर ली और फिर प्रेमजाल में फंसा लिया। इसके बाद उसे रामपुर बुला लिया और तीन-चार दोस्‍तों के साथ दुष्‍कर्म किया। इसके बाद उसने उसे जबरन गोमांस खिलाया और धर्मांतरण कराने की कोशिश की। वहां हिंदू संगठनों के सदस्‍यों को इस बारे में पता चल जाने पर उन्‍होंने महिला को मुक्‍त कराया।

जालंधर की इस महिला का अपने पति से तलाक का केस चल रहा है। हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने आरोपित को दबोचकर पुलिस को सौंप दिया। जानकारी के अनुसार, शनिवार दोपहर रामपुर के तीन बत्ती चौराहे पर चाय की एक दुकान पर बैठी महिला को रोता देख लोगों की भीड़ लग गई। पूछने पर महिला ने बताया कि वह पंजाब के जालंधर की रहने वाली है। उसका पति से तलाक का मुकदमा चल रहा था। उसी दौरान फेसबुक पर 31 दिसंबर 2016 को हिंदूू युवक के नाम से फ्रेंड रिक्वेस्ट आई, जिसे उसने एक्सेप्ट कर लिया।

महिला ने बताया कि इसके बाद दोनों की फेसबुक पर चैटिंग होने लगी और युवक ने उसे प्रेमजाल में फंसा लिया। एक दिन युवक ने उसे झांसा देकर रामपुर बुला लिया। यहां आने पर वह उसे एक होटल में ले गया और कोल्डड्रिंक में नशे की गोलियां मिला दीं। इसके बाद वह बेसुध हो गई जो युवक ने अपने तीन-चार दोस्तों के साथ मिलकर उससे दुष्कर्म किया और उसकी वीडियो बना ली।

महिला ने बताया कि इसके बाद युवक ने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी और उससे मुस्लिम धर्म अपनाने का दबाव डाला। विरोध करने पर उसे पीटा और जबरन उसे गोमांस खिलाया। इसके बाद वह किसी तरह उनके चंगुल से निकल कर पंजाब में जालंधर अपने घर आ गई।

महिला ने बताया कि वह जालंधर अपने घर लौट आई तो आरोपित फोन पर लगातार उसे दुष्कर्म का वीडियो वायरल करने का धमकी देता रहा। युवक के ब्लैकमेल कर दोबारा बुलाने पर महिला शनिवार को दोबारा रामपुर पहुंची। युवक उसे लेकर मिलक आ गए। वह व उसके साथी उसे किसी और के हाथ बेचने की साजिश रच रहे थे। उसने विरोध किया तो युवक व उसके साथियों ने उसका मोबाइल और 2400 रुपये छीन लिए। इसके बाद वे एक दुकान पर बैठा कर चले गए।

हिंदू संगठन के कार्यकर्ता ने पकड़वाया आरोपित काे

मामले की जानकारी होेने पर हिंदूू संगठन के कार्यकर्ता वहां पहुंचे और महिला को कोतवाली थाने ले गए। पीड़िता ने तहरीर पर केस दर्ज कर पुलिस चाय की दुकान पर पहुंची। इसी दौरान युवक अपने दोस्तों के साथ वहां पहुंचा तो पुलिस और हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने उसे दबोच लिया। सीओ नरेंद्र पाल सिंह ने बताया कि युवक रामपुर के भैंसोड़ी का है। उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Advertisements
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.