Advertisements

‘जिगोलो मार्केट’ में औरतें लगाती हैं मर्दों के ‘जिस्म’ की बोली

 

नई दिल्ली। महिला प्रॉस्टीट्यूट के बारे में सभी अच्छी तरह से जानते होंगे लेकिन अब भारत में मेल प्रॉस्टीट्यूट यानी जिगोलो का मार्केट तेजी से फल-फूल रहा है। युवा इस पेशे को पैसे कमाने का जरिया बनाते जा रहे हैं और यह बिजनेस काफी मशहूर भी होता जा रहा है। इस बिजनेस में युवाओं को काफी पैसा मिल रहा है जिस वजह से वह इसे करने से हिचकिचा भी नहीं रहे हैं। वैसे तो यह बिजनेस देशभर में फैल रहा है लेकिन राजधानी दिल्ली में इसकी जड़ें काफी मजबूती से फैल रही हैं।

मर्दों की बोली, मुंहमांगी कीमत

दिल्ली में कुछ जगहें है जहां रात 10 बजे के बाद जिगोलो का मार्केट सजता है। यहां अमीर और शौकीन महिलाएं इन मर्दों की बोलियां लगाकर उनकी कीमत तय करती हैं। ये बोली कुछ घंटों से लेकर एक रात तक की होती है। जिगोलो मार्केट’ में मर्दों की मुंहमांगी कीमत दी जाती है। वैसे तो ये कारोबार छिपकर किया जाता है लेकिन दिल्ली के कई इलाकों में यह खुलेआम होता है। सरोजनी नगर, लाजपत नगर, पालिका मार्केट और कमला नगर मार्केट समेत कई इलाकों में रात होते ही मर्दों की बिक्री है।

मर्दों की बोली, मुंहमांगी कीमत2

हालांकि ये धंधा रात के अंधेरों में दिल्ली के बदनाम गलियों में होता है लेकिन इसे बहुत ही सिस्टम के साथ संचालित किया जाता है। इसमें कमाई के कुछ अंश को डीलर्स या हुकर्स को दी जाती है जो इन जिगोलो बने मर्दों को कस्टमर्स उपलब्ध करवाते हैं। जिगोली को उनके गले में बंधे मफलर और स्कार्फ के जरिए पहचाना जाता है। ये इनकी आम पहचान होती है। ये लोग रात 10 से सुबह 4 के बीच अपना बिजनेस चलाते हैं। इसके अलावा कुछ जिगोलो सोशल मीडिया के जरिए भी अपना बिजनेस चलाते हैं और ऑनलाइन एड पोस्ट करते हैं।

मर्दों की बोली, मुंहमांगी कीमत3

आपको जानकर हैरानी होगी कि अगर आप इंटरनेट पर ळपहवसवे पद प्दकपं वद स्पदामकप्द इस की-वर्ड से सर्च करते हो तो आपको ऐसी कई प्रोफेशनल अकाउंट मिल जाएंगे। जहां कई पुरुष जिगोलो की तरह काम करने के साथ खुद की प्रोफेशनल अकाउंट भी मैंटेन कर रहे हैं। अपनी क्लाइंट की विश को पूरी करने के लिए देशभर में कहीं भी ट्रेवल करने से चूकते नहीं है। इस बिजनस से जुड़ने के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन भी होते हैं जिसमें 3 महीने से एक साल तक मेंबर बने रह सकते हैं और रजिस्ट्रेशन फीस 10 से 30 हजार देनी होती है। ये कम्पनी रजिस्टर्ड जिगोलो को एक महीने में 10 क्लाइंट उपलब्ध करवाता है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।