Jan Sandesh Online hindi news website

परिवार रजिस्टर के नाम पर सेक्रेट्ररी ने मांगा रिश्वत

By सत्य प्रकाश मद्धेशिया

और पढ़ें
1 of 35

महाराजगंज । विकास खण्ड परतावल के ग्राम पंचायत बेलवा बुजूर्ग निवासी क्षेत्र पंचायत सदस्य रामानन्द पटेल ने ग्राम सभा में तैनात ग्राम विकास अधिकारी हेमन्त कुमार पर परिवार रजिस्टर के नकल के एवज में पैसा मागने का आरोप लगाया है। उन्होने जिलाधिकारी को शिकायती पत्र देकर कार्यवाही की मांग की है। रामानन्द ने बताया कि बुधवार को मै परिवार रजिस्टर का नकल लेने ग्राम विकास अधिकारी हेमंत कुमार के पास गया और उनसे नकल की मांग की तो हेमंत कुमार ने 200 रु. की मांग किया ।

जब मै पैसा देने से इनकार किया तो वे हमारे हाथ मे से परिवार रजिस्टर का नकल छिन लिये और अपशब्द बोलते हुए कहा कि यहा बिना पैसे का कोई काम नही होता, पैसा लेकर आओ तो नकल मिलेगा। हेमंत कुमार ने मेरे गाव के लोगो के सामने मुझे अपमानित किया। हेमंत कुमार पर पहले भी इस तरह के आरोप लगते रहे है। कुछ दिनों पहले भी भ्रस्टाचार के एक मामले में उनका तबादला भी हुआ था।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.