Jan Sandesh Online hindi news website

Anoop Jalota के खुलें कई राज : इस Model से करना चाहते थे शादी, मॉडल बोलीं- होटल के कमरे में बुलाया और जबरन……

‘बिग बॉस 12’ में कुछ नया, अनोखा धमाका हो सकता है। कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई-झगड़े और नॉमिनेशन का खेल चल रहा है। इन सबके बीच जिस कंटेस्टेंट ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा है वो हैं अनूप जलोटा ने। 37 साल छोटी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू के साथ पहुंचे अनूप जलोटा की चर्चा ना केवल घर के अंदर बल्कि घर के बाहर भी हो रही है। बिग बॉस के घर में जाने के बाद से अनूप जलोटा की निजी जिंदगी को खंगाला जाने लगा है। इसी बीच एक इजराइली मॉडल रीना गोलान के आरोप सामने आए हैं। रीना गोलान ने साल 2011 में एक किताब ‘डियर मिस्टर बॉलीवुड’ लिखी और अनूप जलोटा के साथ अनुभव शेयर किए। रीना उन दिनों बॉलीवुड में पैर जमाने की कोशिश कर रही थीं। लेकिन आपको बता दें कि अनूप जलोटा, महिलाओं के मामले में काफी किस्मत वाले रहे हैं। आइए आपको बताते हैं अनूप जलोटा की जिंदगी में आई महिलाओं के बारे में:

सोनाली सेठ 1

अनूप जलोटा की पहली शादी

उनके पहले प्यार सोनाली सेठ से हुई थी। आपको बता दें कि सोनाली खुद भी एक पॉपुलर गायिका हैं। इस जोड़ी ने बहुत सारी जगह साथ में परफॉर्म भी किया है। इन दोनों का प्यार तब परवान चढ़ा जब ये जवान थे और इन्होंने अपने घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की थी। हालांकि ये शादी कामयाब नहीं हुई और इन दोनों ने तलाक ले लिया। सोनाली ने इस तलाक के बाद दूसरे मशहूर गायक रूप कुमार राठौर से शादी कर ली।

बीना भाटिया2

अनूप जलोटा की दूसरी शादी
सोनाली से तलाक के बाद अनूप जलोटा ने अरेंज मैरिज की। इस बार अनूप की शादी के लिए उनके परिवार ने बीना भाटिया को चुना और अनूप ने भी बिना किसी सवाल के उनसे शादी कर ली। हालांकि फिर से अनूप की शादी नहीं कामयाब हुई और उन्होंने बीना से भी तलाक ले लिया।

The Indian singer Anup Jalota, left, with his wife Medha 3
और पढ़ें
1 of 1,023

अनूप की तीसरी तीसरी शादी
अनूप की तीसरी शादी मेधा गुजराल से हुई। आपको बता दें कि मेधा, पूर्व प्रधानमंत्री इंद्र कुमार गुजराल की भांजी थीं और ये उनकी दूसरी शादी थी। इस शादी से उनका एक बेटा भी है। इससे पहले मेधा, मशहूर फिल्म मेकर शेखर कपूर की पत्नी भी रह चुकी थीं। उन्होंने शेखर से 1994 में तलाक लिया था। मेधा और अनूप जलोटा साथ में खुश थे लेकिन अचानक एक दिन मेधा के लीवर ने काम करना बंद कर दिया और उन्हें हार्ट अटैक भी आया। 2014 में एक हार्ट अटैक के बाद मेधा की मृत्यु हो गई।

reena golan1
reena golan1

रीना ने किताब में आगे लिखा कि देश-विदेश में होने वाले अनूप जलोटा के शो के लिए वो उनके म्यूजिक ग्रुप के साथ जुड़ गईं। इसी दौरान फ्लाइट में एक दिन अनूप जलोटा ने उनकी जांघ पर हाथ रख दिया। हालात को संभालते हुए रीना ने उनका हाथ झटके से हटा दिया, तब अनूप जलोटा ने अपनी बीमार पत्नी के बारे में बताया। रीना के मुताबिक, अनूप अपनी पत्नी को धोखा देना चाहते थे। बीमारी की वजह से उनकी पत्नी बेहद कमजोर हो गई थी जिसकी वजह से दोनों के बीच सात सालों से शारीरिक संबंध नहीं थे। अनूप ने रीना से कहा कि वो किसी ऐसे से संबंध बनाना चाहते हैं जिससे प्यार करते हों। फ्लाइट में होने की वजह से रीना कहीं जा भी नहीं सकती थीं।

reena golan11

रीना के मुताबिक, एक बार अनूप जलोटा अपने म्यूजिक ग्रुप के साथ एक शहर में थे। हमेशा की तरह अनूप ने होटल के कमरे में रीना को डिनर के लिए बुलाया और उन्हें जबरन गले लगाकर किस करने लगे। रीना वहां से उठकर चली आईं। इसी टूर के दौरान अनूप ने रीना से कहा कि उनकी बीमार पत्नी 5-6 साल तक ही जिंदा रहेंगी। वो चाहते हैं कि रीना उनसे शादी कर लें। ये सब सुनकर रीना का पारा हाई हो गया। कुछ दिनों बाद रीना ने अनूप के सामने अपनी नाराजगी जाहिर की। बात बढ़ती देख अनूप जलोटा ने माफी मांग ली।

reena golan
reena golan

करियर में ऐसे उतार चढ़ाव को देखते हुए रीना ने आखिर इजराइल लौट जाने का फैसला किया। इजराइल जाने से पहले रीना ने अनूप को फोन किया तो उन्होंने मिलने बुलाया। आखिरी मुलाकात में भी अनूप ने उन्हें गले लगाने की कोशिश की। इसी दौरान रीना को पता चला कि अनूप एक नई लड़की को ग्रुप में ला चुके हैं।

जसलीन मथारू के साथ एंटर होंगे अनूप जलोटा

जसलीन मथारू एक सिंगर हैं। उन्होंने कई स्टेज शोज और वीडियोज किए हैं। जसलीन ने अनूप जलोटा से संगीत सीखना शुरू किया और धीरे-धीरे उनका रिश्ता गुरु-शिष्य से आगे बढ़ गया। और अब वो दोनों एक दूसरे को प्यार करते हैं।स्त्रोत:अमरउजाला

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.