Jan Sandesh Online hindi news website

Desi Songs पर विदेशी महिला ने किया ऐसा बेली डांस, आप भूल जाएंगे आइटम डांस

बॉलीवुड के कलाकारों का स्टैंडर्ड बढ़ा है। पहले हमारे कलाकारों के लिए हॉलीवुड हौव्वा हुआ करता था, आज हमारे कलाकार डेट की प्रॉब्लम्स का बोलकर हॉलीवुड वालों का लाइन में खड़े करवा देते हैं। पहले हम हॉलीवुड वालों की जिंदगी में तांक झांक किया करते थे।

और पढ़ें
1 of 1,019

अब विदेशी समचार वाले हमारे यहां के सेलिब्रेटी की शादी बर्थ-डे को कवर करने आते हैं। वो दिन दूर नहीं जब बॉलीवुड वाले भी हमारी हिंदी फिल्मों की दनादन कॉपी करेंगे। फिल्में कॉपी करने की बात यूं ही नहीं बोल रहे हैं बल्कि इसके लक्षण दिखाई देने लगे हैं।

जर्मनी के लोगों के सिर पर तो बॉलीवुड के गाने सिर चढ़कर बोल रहे हैं। अभी सत्यमेव जयते के आइटम नंबर को ही ले लें। हिंदुस्तान में तो इसने धूम मचाई ही है साथ ही विदेशियों की कमर को भी मचकवा रहा है। इस गाने पर जर्मनी की महिला ने जबराट डांस किया है। डांस ऐसा कि सीधे पर्दे पर डांस करने वाली नोरा फतेही को टक्कर दे दे।जर्मनी की रहने वाली एलिना सचमुन बॉलीवुड की बड़ी फैन हैं। पहले आप उनक डांस सत्य मेव जयते फिल्म के दिलबर गाने पर डांस देखिए, फिर दिखाते हैं बॉलीवुड के दूसरे गानों पर उनका डांस।

 

 

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.