Jan Sandesh Online hindi news website

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन की वापसी, रखीं ये कुछ शर्तें !

लंबे समय से तारक मेहता का उल्टा चश्मा में  गायब रहीं दिशा वकानी यानि कि  दया बेन अब फिर से शो में कमबैक कर रही हैं. काफी दिनों से ऐसी खबरें आ रही थीं कि वह अब इस शो में कमबैक नहीं करेंगी. लेकिन अब खबर आई है कि वह फिर से शो में एंट्री करने जा रही हैं. दिशा शो में वापसी करने के लिए उन्हें कुछ शर्त रखी हैं.

और पढ़ें
1 of 747

बता दें मैटरनिटी लीव पर जाने से पहले दिशा हर एपिसोड का 1.25 लाख चार्ज करती थीं लेकिन, अब उन्होंने एक एपिसोड के लिए 1.50 लाख रुपए की डिमांड की है. इसके साथ ही कई शर्ते भी रखी हैं. उनकी शर्त है कि वह किसी भी सिचुएशन में शाम 6 बजे से ज्यादा काम नहीं करेंगी.

इतना ही नहीं दिशा महीने में 15 दिन ही काम करेंगी जबकि दूसरे एक्टर्स 22-25 दिन काम कर रहे हैं. फिलहाल उनकी जरुरत को देखते हुए चैनल ने उनकी सभी शर्तों को मान लिया है. शुरूआत के कुछ महीनों में वे नाइट शिफ्ट भी नहीं करेंगी. अगर टीम नाइट शिफ्ट में काम करना चाहती है तो उन्हें इसके लिए दो दिन पहले बताना होगा.

आपको बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन काफी फेमस कैरेक्टर है. इसलिए उन्हें आसानी से रिप्लेस करना मुश्किल हैं. इसलिए चैनल और प्रोड्यूसर असित मोदी दिशा के वापस आने का इंतजार कर रहे थे.  बता दे कि दिशा ने मैटरनिटी लीव ली थी जिसके बाद से लगातार फैंस उनका वापसी का इंतजार कर रहे हैं.

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.