Jan Sandesh Online hindi news website

जिगिनियहवा मामले में दर्ज मुकदमे में हमलावरों की गिरफ्तारी न होने से ग्रामीणों ने घेरा बरगदवा थाना

By सत्य प्रकाश मद्धेशिया

और पढ़ें
1 of 35

महाराजगंज। बरगदवा थाना क्षेत्र के जिगनिहवा गांव के ग्रामप्रधान रामबचन सहानी के पिता मोल्हू सहानी पर पंद्रह दिन पूर्व हुए प्राणघातक हमले के आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से आक्रोशित ग्रामीणों ने सोमवार की शाम बरगदवा थाने को घेर लिया । थानाध्यक्ष के आश्वासन के बाद ही ग्रामीण माने । जानकारी के मुताबिक बरगदवा थाना क्षेत्र के ग्रामसभा जिगनिहवा के ग्रामप्रधान के पिता मोल्हू सहानी पर गांव के कुछ लोग लामबंद होकर पंद्रह दिन पूर्व जानलेवा हमला कर घायल कर दिया था ।

मामले में पुलिस ने गांव के रामानंद यादव, शैलेश , मुन्ना , पन्ना , छोटेलाल, मोहन, सहित आठ लोगों पर गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आरोपियों की तलाश में जुट गई थी । आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से ग्रामप्रधान ने डीजीपी को पत्र भेजकर न्याय की गुहार लगाई थी । हरकत में आई पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल तो भेज दिया लेकिन अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से पुलिस की भूमिका संदिग्ध दिख रही है ।

घटना के कई दिन बीतने के बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से आक्रोशित ग्रामीणों ने सोमवार को बरगदवा थाने पर दर्ज़नो की संख्या में पहुंच थाना परिसर को घेर लिया तथा थानाध्यक्ष को आरोपितों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए । थानाध्यक्ष के ग्रामीणों को आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के आश्वासन के बाद ग्रामीण माने । इस संबंध में थानाध्यक्ष बरगदवा रामचंद्र राम का कहना है कि आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा ।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.