Jan Sandesh Online hindi news website

गुस्साई भीड़ ने बेदला रेलवे स्टेशन पर लगा दी आग

Tweetकोलकाता. पश्चिम बंगाल में नाराज भीड़ ने स्टेशन में आग लगा दी. पश्चिम बंगाल में आदिवासियों के आंदोलन के चलते लोगों में गुस्सा बढ़ता जा रहा है. मंगलवार को ट्रेन रद्द होने से नाराज गुस्साई भीड़ ने बेदला रेलवे स्टेशन पर आग लगा दी. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आग को […]

कोलकाता. पश्चिम बंगाल में नाराज भीड़ ने स्टेशन में आग लगा दी. पश्चिम बंगाल में आदिवासियों के आंदोलन के चलते लोगों में गुस्सा बढ़ता जा रहा है. मंगलवार को ट्रेन रद्द होने से नाराज गुस्साई भीड़ ने बेदला रेलवे स्टेशन पर आग लगा दी.

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आग को काबू करने का प्रयास तेज कर दिया है. इस आगजनी में किसी के हताहत होने की सूचन नहीं है.

और पढ़ें
1 of 196

वैसे स्टेशन प्रबंधन ने बताया कि आग के कारण कई महत्वपूर्ण उपकरण जल गए हैं. जानकारी के अनुसार पश्चिम बंगाल में आदिवासी समाज की ओर से रेल रोको आंदोलन चल रहा है.

विश्वविद्यालय स्तर तक ओलिचकी लिपी को मान्यता दिए जाने और बड़ी संख्या में संथाली भाषा के शिक्षकों की नियुक्ति और शिक्षकों के तबादले पर रोक लगाने सहित नौ सूत्रीय मांगों को लेकर आदिवासियों का आंदोलन चल रहा है. आंदोलन के चलते कई ट्रेनों को रद्द कर दिया गया, तो कई के रूट में परिवर्तन कर दिया गया है.

मंगलवार को ट्रेनें रद्द होने से नाराज भीड़ ने बेलदा रेलवे स्टेशन पर आग लगा दी. रेलवे स्टेशन पर आग लगने की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आग पर काबू पाने का प्रयास तेज कर दिया है. हालांकि खबर लिखे जाने तक आग पर पूरी तरह नियंत्रण नहीं पाया गया था.

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.