Jan Sandesh Online hindi news website

सभी डीलर अपनी मांगों को लेकर जंतर मंतर पर हो रहे आंदोलन में हैं शामिल

By विवेक चौबे

और पढ़ें
1 of 196

झारखंड (कांडी) : ऑल इंडिया फेयर प्राइस डीलर एसोसिएशन के आह्वान पर मंगलवार को गढ़वा जिला के कई जनप्रणाली दूकानदार जिला अध्यक्ष कामेश्वर दुबे के नेतृत्व में अपनी विभिन्न मांगों के समर्थन में दिल्ली के जन्तर मन्तर पर हो रहे आंदोलन में शामिल हैं । इस बात की जानकारी दिल्ली से फोन पर देते हुए गढ़वा जिला फेयर प्राइस डीलर एसोसिएशन के अध्यक्ष कामेश्वर दुबे ने बताया कि पूरे भारत देश के डीलर ऑल इंडिया फेयर प्राइस डीलर एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रहलाद मोदी के नेतृत्व में अपनी मांगों के समर्थन में जेल भरो आंदोलन में शामिल हैं।

उन्होंने बताया कि डीलर एसोसिएशन की मांगों में सभी डीलरों को 30 हजार रूपये प्रतिमाह मानदेय देने , 250 रुपये प्रति क्विंटल कमीशन देने व डीबीटी व्यवस्था को समाप्त करने सहित अन्य मांग शामिल है। उन्होंने बताया कि आंदोलन में भाग लेने के लिए गढ़वा जिला से सौ से अधिक डीलर व जनवितरण स्वयं सहायता समूह से जुड़ी महिलाएं आंदोलन में भाग लेने दिल्ली पहुंचे हैं, जबकि पूरे देश से हजारों की संख्या में डीलर आंदोलन में शामिल हैं।

उन्होंने बताया कि आज की संख्या को देखकर सरकार हमारी मांग मानने पर बाध्य हो जायेगी। गढ़वा जिला से आंदोलन में शामिल डीलरों में ब्रजमोहन मिश्रा, रघुनाथ प्रसाद, विमला देवी, मीना देवी, प्रमोद सिंह, अशोक उपाध्याय सहित अन्य लोग शामिल हैं।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.