Jan Sandesh Online hindi news website

खाकी के जुल्मो-सितम: महिला को जीप की छत पर बांधकर पूरे गांव में घुमाया

अमृतसर । सोशल मीडिया पर पुलिसवालों की करतूत का एक शर्मनाक विडियो सामने आया है। इस घटना के बाद पुलिस कठघरे में है। अमृतसर के मजीठा कस्बे में पुलिसकर्मियों ने एक आरोपी की पत्नी को गाड़ी की छत पर बांधकर घुमाया। खाकी के जुल्मो-सितम का सिलसिला यहीं नहीं थमा। बाद में पुलिसवाले उसे सड़क के किनारे फेंककर चले गए। इस घटना का एक विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

और पढ़ें
1 of 196

जानकारी के अनुसार, पुलिस मजीठा के चविंडा देवी गांव में एक युवक को पकड़ने गई थी। आरोप है कि जब वह घर में नहीं मिला तो पुलिस ने उसकी पत्नी के साथ बदसलूकी की। इस दौरान पुलिसकर्मियों की महिला से कहासुनी हो गई।

महिला का आरोप है कि पुलिस बिना किसी वजह के उसके पति को गिरफ्तार करने घर पहुंची थी। उसने जब इसका विरोध किया तो पुलिसवालों ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया। कहासुनी के बाद पुलिसकर्मी महिला को अपने साथ ले गए और अपनी गाड़ी की छत पर बांध दिया। इसके बाद उन्होंने उसे पूरे गांव में घुमाया।

पुलिस की इस मनमानी के बीच गांव के लोग भी जुट गए। बताया जा रहा है कि पीड़िता गाड़ी से गिर भी गई थी, जिससे उसे चोटें आई हैं। आखिर में लोगों के गुस्से को भांपते हुए पुलिसकर्मी पीड़िता को छोड़कर चले गए। पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.